कलर्स टी.वी के सबसे पौपुलर शो बिग बौस में आना नए कलाकारों के करियर के लिए काफी दिलचस्प मोड़ रहता है. इस शो के जरिए कई कलाकारों ने अपने करियर की शुरूआत की है, और उन्ही कलाकारों में से एक नाम है सबा खान. सबा ने इंडिया के सबसे बड़े रीएलिटी शो में से एक शो बिग बौस सीजन 12 में अपनी बहन सोमी खान के साथ एंट्री मारी थी और इस शो से निकलने के बाद सबा को टेलिविजन इंजस्ट्री में काम करने का काफी अच्छा मौका मिला. अपने सिंपल अंदाज से सबका दिल जीतने वाली सबा खान इन दिनों काफी ग्लैमरस लुक में नजर आ रही हैं.

सबा खान का ग्लैमरस लुक…

 

View this post on Instagram

 

Just be you 💓 . . Outfit – @sassy_chalet

A post shared by Saba Khan (@sabakhan_ks) on

ये भी पढ़ें- असहज करने वाले किरदार निभाना चाहते हैं सिद्धार्थ बोडके

दरअसल सबा खान अपने औफिशियल इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और इसी के साथ वे अपनी फोटोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. हाल ही में सबा ने अपनी कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की थी जिससे की वे फैंस के बीच चर्चा में आ गई हैं. उनका ग्लैमरस लुक देख कर फैंस काफी हैरान रह गए और हैरानी के साथ-साथ उनके फैंस को उनका ऐसा लुक काफी पसंद भी आया है.

बाकी एक्ट्रेसेस को पीछे छोडेंगी सबा…

 

View this post on Instagram

 

Dare to live the life you have always wanted ⭐️ . . 📸 – @karan_jinwal . 📷 edited by @ayan_david_

A post shared by Saba Khan (@sabakhan_ks) on

ये भी पढ़ें- ‘चंद्रमुखी चौटाला’ ने दिखाया अपना बोल्ड अवतार, समुंदर

ऐसा देखने से लग रहा है कि सबा खान बहुत ही जल्द कामयाबी के शिखर पर चड़ जाएंगी. सबा की एंक्टिंग ने तो लोगों का दिल जीता ही था पर अब वे अपने लुक से बाकी एक्ट्रेसेस को पीछे छोडने की तैय्यारी में लगी हुई हैं. बिग बौस सीजन 12 के बाद अब वे अपने ग्लैमरस अवतार में लोगों को नजर आ रही हैं. सबा के फैंस भी उनकी ऐसी फोटोज पर जमकर लाइक्स बरसा रहे हैं और लाइक्स के साथ-साथ उनकी तारीफ में प्यार भरे कमेंट्स भी कर रहे हैं.

बिग बौस से पहले रिसेप्शनिस्ट थीं सबा खान…

बता दें, सबा खान ने एक्टिंग करियर की शुरूआत सीरियल द्वारकाधीश – भगवान श्रीकृष्ण के दूसरे सीजन से कर रही हैं. बिग बौस सीजन 12 में आने से पहले सबा एक होटल में रिसेप्शनिस्ट का काम करती थीं और देखा जाए तो बिग बौस ने उनके करियर को काफी अच्छे मोड़ पर ला कर खड़ा कर दिया है.

ये भी पढ़ें- पंगेबाज कंगना की बदजबानी

Tags:
COMMENT