बौलीवुड व पंजाब इंडस्ट्री की बेहद पौपुलर एक्ट्रेस और सिंगर नेहा कक्कड़ इन दिनों फिर से एक बार सुर्खियो में बनी हुईं हैं. नेहा कक्कड़ के फैंस उन्हें दिल से पसंद करते हैं और उनके हर गाने को भरपूर प्यार देते हैं. ये बात तो हम सब जानते हैं कि नेहा असल जिंदगी में काफी इमोश्नल हैं और बात बात पर वे रो पड़ती हैं. कुछ समय पहले खबरे आईं थी की नेहा कक्कड़ और उनके बौयफ्रेंड हिमांश कोहली का ब्रेकअप हो गया है जिस वजह से नेहा काफी परेशान भी हुई थीं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: घर में हुई पारस की धमाकेदार एंट्री, रश्मि के सामने फिर खुली अरहान की पोल

नेहा कक्कड़ ने सुनाई अपने ब्रेकअप की दास्तां…

 

नेहा सोनी टीवी के बेहद पौपुलर सिंगिंग शो इंडियन आइडल में जज की भूमिका में नजर आ रही हैं और हाल ही में नेहा ने इंडियन आइडल के मंच पर अपने ब्रेकअप की दास्तां अपने फैंस के साथ शेयर की है जिसमें वे फिर से काफी इमोश्नल होती दिखाई दीं. नेहा ने हिमांश के साथ अपने ब्रेकअप की बात करते हुए बताया की वे उन दिनों इतना परेशान हुईं थी कि वे मरना भी चाहती थीं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: कैप्टेंसी टास्क के चलते घर में हुआ हंगामा, असीम के खिलाफ हुए ये सेलेब्स

कहा, “मैं मर जाना चाहती थी”…

इससे आगे उन्होनें बात करते हुए बताया कि, “हिमांश कोहली से अलग होने के बाद मैं अंदर से टूट गई थी. वो समय मेरी जिंदगी का सबसे खराब समय था. मेरे दिल में उन दिनों जीने की चाह खत्म हो गई थी,  मैं चाहती थी कि मैं मर जाऊं. ब्रेकअप के बाद जिंदगी से ही मेरा भरोसा उठ गया था और मुझे लगने लगा था कि जिंदगी ने मेरे साथ खिलवाड़ कर दिया है. मैं किसी से भी मिलने से कतराने लगी थी.”

ये भी पढ़ें- एक साल पूरा होने से चार दिन पहले ही इस TV एक्ट्रेस ने तोड़ी अपनी शादी, पढ़ें खबर

ब्रेकअप के दर्द से कर चुकी हैं मूव औन…

हालांकी इसके बाद नेहा ने अपने फैंस को बताया कि वे अब अपने एक्स बौयफ्रेंड हिमांश कोहली के ब्रेकअप से मूव औन कर चकी हैं और अपनी जिंदगी अच्छे से बिता रही हैं. हाल ही में नेहा कक्कड़ का एक गाना काफी वायरल हुआ था जिसका नाम था “याद पिया की आने लगी” और इस गाने को भी उनके फैंस ने काफी प्यार दिया था जैसे की वे उनके हर गाने को देते हैं.

ये भी पढ़ें- अक्षरा सिंह ने की इस भोजपुरी सुपरस्टार से शादी, फोटोज वायरल

Tags:
COMMENT