बिग बौस के घर में हर कोई अपने आप को कैप्टन के रूप में देखना चाहता है और इसीलिए सभी कंटेस्टेंट्स ने अपने सर से एड़ी तक का जोर लगाया कि वे घर के अगले कैप्टन बन पाएं. कैप्टेंसी टास्क बीबी पोस्ट औफिस के चलते घर में खूब हंगामा देखने को मिला जिसके बाद बिग बौस ने 4 सदस्यों को एक और टास्क दिया जिसमें वे सिद्धार्थ शुक्ला और पारस छाबड़ा के इशारों पर नाचते दिखाई दिए जो कि सीक्रेट रूम में बैठ कर घरवालों को आदेश दे रहे हैं. इस 4 सदस्यों के नाम हैं, असीम रियाज, रश्मि देसाई, शेफाली जरीवाला और विकास गुप्ता.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: कैप्टेंसी टास्क के चलते घर में हुआ हंगामा, असीम के खिलाफ हुए ये सेलेब्स

सिद्धार्थ और पारस ने नचाया घरवालों को अपने इशारों पर…

कठपुतली टास्क के दौरान जहां एक तरफ सिद्धार्थ और पारस ने असीम और शेफाली जरीवाला को आपस में भिड़वाया तो वहीं दूसरी तरफ रश्मि देसाई को जोकर का मेकअप कर असीम और शैफाली की मिमिकरी करने को कहा. इस टास्क के दौरान पारस ने रश्मि देसाई को उनकी दोस्त माहिरा शर्मा से मांफी मांगने का कहा और तभी असीम रियाज और रश्मि को शहनाज की भरपूर तारीफ करने का भी आदेश दिया. इसी के चलते शहनाज आपने आंसू रोक ना पाई और ये कहते हुए रो पड़ीं की वैसे तो हर कोई उनसे दूर रहता है पर टास्क के चलते हर कोई उनकी झूठी तारीफें कर रहा है.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: झगड़े के बाद बढ़ीं नजदीकियां, मधुरिमा ने किया विशाल को Kiss

पारस खोलेंगे सबकी पोल…

बिग बौस शो के मेकर्स ने आप के एपिसोड का एक प्रोमो रिलीज किया है जिसमें पारस छाबड़ा घर के अंदर धमाकेदार एंट्री मारते दिखाई दे रहे हैं और साथ ही सभी कंटेस्टेंट की पोल खोलते नजर आ रहे हैं. बीते दिनों अरहान खान ने रश्मि देसाई को लेकर एक बात कही थी कि एक समय पर रश्मि बिल्कुल रोड़ पर आ गईं थी और उनका बैंक अकाउंट भी बिल्कुल खाली हो गया था तो अरहान खान ने उनकी काफी मदद की थी. पारस छाबड़ा ने सबसे पहले आते ही रश्मि के सामने इस बात की पोल खोली की अरहान ने उनके लिए ये सब बोला है तभी यो सब सुनते ही रश्मि को अरहान पर काफी गुस्सा भी आया.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: सलमान ने खोली अरहान की पोल, फूट फूट कर रोईं रश्मि देसाई

कौन होगा घर का अगला कैप्टन…

इसी के साथ पारस विशाल आदित्य सिंह पर भी गुस्सा होते दिखाई दिए की उनकी गैरमौजूदगी में वे माहिरा के साथ कुछ ज्यादा ही नजदीकियां बढ़ा रहे थे. अब देखने वाली बात ये होगी की पारस छाबड़ा के आने से घर में और कौन कौन से हंगामे दर्शकों को देखने को मिलने वाले हैं और कौन होगा घर का अगला कैप्टन.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: इस कंटेस्टेंट की वजह से टूटी रश्मि देसाई की उंगली, क्या छोड़ेंगी शो?

Tags:
COMMENT