अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा का रिश्ता बौलीवुड की कुछ हौट गौसिप्स टौपिक्स में से एक है. हाल ही में करण जौहर के शो में मलाइका का आना हुआ और वहां उन्होंने अर्जुन कपूर की खूब तारीफ की. एक बार फिर से उन्होंने अपने और अर्जुन कपूर के रिश्ते को लेकर अपनी बात रखी है.

मालइका ने कहा कि उनके और अर्जुन के रिश्ते को लेकर मीडिया ने काफी कुछ कहा. ये सब मीडिया का बनाया हुआ है. मलाइका ने आगे कहा कि मुझे लगता है कि सभी मूव औन कर के प्यार और साथी पाना चाहते हैं. कोई ऐसा जिसके साथ वह सामंजस्य बिठा सकें. यदि ऐसा हो जाता है तो मैं मानती हूं कि आप लकी हैं. अगर आपको दूसरा मौका मिलता है तो आप लकी हैं क्योंकि जीवन में खुश रहने का दूसरा मौका आपको मिल गया है.

गौरतलब है कि जब अर्जुन करण के शो में आए थे तब करण ने उनसे पूछा था क्या वह अपनी गर्लफ्रेंड को अपने परिवार से मिलवायेंगे. इसपर अर्जुन ने कहा था कि ऐसा करना ही होगा. बहुत कुछ है जो परिवार में पिछले कुछ महीनों में हुआ है और इसने मुझे जीने का नया नजरिया दिया है. उन्होंने कहा था कि पिछले कुछ महीनों में उन्होंने एक साथी की कीमत को पहचाना है. अब ऐसे में देखना यह है कि दोनों अपनी शादी की खबर कब तक सभी से शेयर करते हैं.

Tags:
COMMENT