कुछ वक्त पहले ही ये खबरें सामने आई थीं कि, एकता कपूर के पौपुलर टीवी शो ‘कसौटी जिंदगी की-2’ की ‘प्रेरणा’ और ‘कोमोलिका’ यानी हिना खान और एरिका फर्नांडिस के बीच कोल्ड वार चल रही है. जिसकी वजह से दोनों आपस में बात भी करना पसंद नहीं करती हैं. लेकिन हाल ही में इनकी जो फोटोज सामने आई है, उससे ये साफ हो गया है कि दोनों के बीच कोई कोल्ड वार नहीं है और दोनों के बीच काफी अच्छी बान्डिंग है.

बिकिनी में छाई ‘प्रेरणा’ और ‘कोमोलिका’...

जी हां, टीवी की ‘प्रेरणा’ और ‘कोमोलिका’ ने अपने इंस्टाग्राम पर कई पूल फोटोज शेयर की हैं, जिसमें इनका हौट बिकिनी अवतार देखने को मिला. इतना ही नहीं इनके साथ अनुराग की बहन यानी की एक्ट्रेस पूजा बनर्जी भी इन फोटोज में नजर आईं. ये फोटोज तेजी से वायरल हो रही हैं. पूल किनारे इन तीनों हसीनाओं ने काफी मस्ती की. अब हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ और तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें ये तीनों अदाकाराएं स्वीमिंग पूल के गोते लगाती नजर आ रही हैं.

ये भी पढ़ें-पानी में आग लगा रही हैं अलाना पांडे, देखें तस्वीरें

हिना खान का हौटेस्ट अवतार...
जलपरी बनी हिना हिना खान स्वीमिंग पूल में डुबकियां लगाते हुए किसी जलपरी से कम नहीं लग रही थीं. इनके साथ फर्नांडिस और पूजा बनर्जी भी पानी के मजे लेती नजर आईं. जहां हिना और पूजा बिकिनी में नजर आई वहीं एरिका ने मोनोकिनी पहनकर हौटनेस में कोई कसर नहीं छोड़ी.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 महीना)
USD2
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...