सब टी.वी के पौपुलर शो एफ.आई.आर. की ‘चंद्रमुखी चौटाला’ उर्फ कविता कौशिक अक्सर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और इसी के साथ वे अपनी तकरीबन हर फोटो फैंस के साथ शेयर करती हैं. बीते दिनों कविता ने अपने औफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी कुछ फोटोज शेयर की जिसकी वजह से वे एक बार फिर सुर्खियों में आ गईं हैं.

फिशिंग करते हुए दिखीं कविता कौशिक…

दरअसल कविता कौशिक ने समुंदर किनारे फिशिंग करते हुए अपनी फोटोज शेयर की जिसमें वे काफी हौट नजर आ रही हैं. उनका ये बोल्ड अंदाज देख फैंस की खुशी का ठिकाना ही ना रहा. इन फोटोज में कविता ने बिकिनी के ऊपर शोर्टस पहन रखे हैं और अपनी अदाओं से सबको दीवाना बना रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

Basics ! Hunt and eat , soak the sun , sleep under the moon ❤️

A post shared by Kavita (@ikavitakaushik) on

जल परी से कम नहीं दिख रहीं कविता…

कविता कौशिक अक्सर योगा करते हुए अपनी फोटोज शेयर करती ही रहती हैं जिसे उनके फैंस काफी पसंद करते हैं. पर कविता की इन फोटोज ने तो सोशल मीडिया पर जैसे आग ही लगा दी है. इन फोटोज में कविता समुंदर किनारे फिशिंग पोल से मछलियां पकड़ती दिखाई दे रही हैं लेकिन वे खुद भी किसी जल परी से कम नहीं दिख रहीं.

ये भी पढ़ें- पंगेबाज कंगना की बदजबानी

कविता कौशिक ने इन फोटोज को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि- “बेसिक्स! हंट एंड ईट, सोक द सन, स्लीप अंडर द मून.” इस कैप्शन को देख ये कहना दिल्कुल गलत नहीं होगा कि कविता को प्रकृती यानी नेचर से काफी लगाव है.

ये भी पढ़ें- स्वीमिंग पूल किनारे इस एक्ट्रेस ने दिखाया बोल्ड

 

View this post on Instagram

 

The greatest challenge on earth is the challenge of self realisation 🙏🏼❤️

A post shared by Kavita (@ikavitakaushik) on

बता दें, कविता कौशिक को योगा करना काफी अच्छा लगता है और वे योगा करने में काफी माहिर भी हैं. उनका एक भी दिन बिना योगा किए नहीं गुजरता. कविता एक टेलीविजन एक्ट्रेस होने के साथ फिल्म एक्ट्रेस भी हैं और उन्होनें हिंदी और पंजाबी दोनों फिल्मों में काम किया है जैसे कि,- ‘एक हसीना थी’, ‘वेख बरातां चल्लियां’, ‘वधाईयां जी वधाईयां’, आदि.

ये भी पढ़ें- फिल्म ‘‘सांड की आंख’’ पर बढ़ता विवाद, एक्ट्रेसेस में

Tags:
COMMENT