स्टार प्लस (Star Plus) के बेहद पौपुलर सीरियल कसौटी जिंदगी की 2 (Kasautii Zindagii Kay 2) में कमोलिका का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस आमना शरीफ (Aamna Sharif) इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. अपने सीरियल की शूटिंग से कुछ समय निकाल कर आमना दुबई (Dubai) में छुट्टियां मनाने पहुंची हैं. आपको बता दें आमना शरीफ (Aamna Sharif) सोशल मीडियो पर काफी एक्टिव रहती हैं और एक्टिव रहने के साथ ही वे अपने फैंस के साथ अपने से जुड़ी हर अप्डेट शेयर करती रहती हैं.

ये भी पढ़ें- Shubh Mangal Zyada Saavdhan: दिल जीत लेगी आयुष्मान खुराना की ‘गे’ लव स्टोरी

काम से ब्रेक लेकर पहुंची दुबई…

 

View this post on Instagram

 

DuBAY-WATCH…

A post shared by aamna sharif (@aamnasharifofficial) on

हाल ही में आमना शरीफ (Aamna Sharif) ने अपनी कुछ फोटोज अपने औफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं जिसे देख साफ पता चल रहा है कि वे अपने काम से कुछ समय ब्रेक लेकर दुबई में एंजौय कर रही हैं. आमना ने अब तक अपनी खूबसूरती और हौटनेस से लाखों लोगो का दिल जीत लिया है और यही कारण है कि उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर साढ़े 6 लाख से भी ज्यादा फौलोवर्स हैं.

ये भी पढ़ें- ‘मलंग’ की वजह से बढ़ी आदित्य रॉय कपूर और दिशा पटानी की लोकप्रियता

फैंस के लिए दुबई से शेयर की फोटोज…

 

View this post on Instagram

 

just…

A post shared by aamna sharif (@aamnasharifofficial) on

आमना शरीफ (Aamna Sharif) आए दिन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने फैंस के लिए अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं जिसे देख उनके फैंस भी उनकी हर फोटो पर जमकर प्यार बरसाते हैं और साथ ही उनकी तारीफ करते हुए कई कमेंट्स भी करते हैं. आमना ने दुबई से ही अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज शेयर की जिसमें वे काफी हौट दिखाई दे रही हैं.

ये भी पढ़ें- शो में आया नया ट्विस्ट, एक बार फिर अलग हुईं कार्तिक-नायरा की राहें

कसौटी जिंदगी की 2 से पहले किया था इन सीरियल्स में काम…

 

View this post on Instagram

 

I love windy days…its a reminder that nothing is static !!!

A post shared by aamna sharif (@aamnasharifofficial) on

आमना शरीफ (Aamna Sharif) ने वहां समुंद्र किनारे कई फोटोज क्लिक करवाईं जिसमें उनकी अदाएं देख फैंस दिवाने हो गए. आमना है ही इतनी सुंदर की कोई भी उनकी अदाएं देख उनका दीवाना बन जाए. कसौटी जिंदगी की 2 (Kasautii Zindagii Kay 2) से पहले आमना शरीफ ने सीरियल कहीं तो होगा (Kahiin To Hoga), होंगे जुदा ना हम (Hongey Juda Na Hum) और एक थी नायिका (Ek Thi Naayika) में काम कर लोगों का दिल जीता था. सीरियल्स में काम करने के साथ साथ आमना शरीफ कई म्यूजिक वीडियोज में भी काम कर चुकी हैं.

ये भी पढ़ें- Mujhse Shaadi Karoge: ये टीवी स्टार बनना चाहते हैं शहनाज गिल का दूल्हा, देखें Video

Tags:
COMMENT