फिल्म मणिकर्णिका ने बौक्स औफिस पर बेहतरीन प्रदर्शन किया. लोगों ने फिल्म की काफई सराहना भी की. पर इंडस्ट्री के दिग्गज इस फिल्म पर बिल्कुल चुप्पी साधे हुए हैं. यही कारण है कि नाराज कंगना ने बौलीवुड के सितारों के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. कंगना ने कहा है कि वो सभी को एक्सपोज करेंगी. आपको बता दें कि अपने पिछले बयान में उन्होंने आमिर खान और आलिया भट्ट के प्रति अपना गुस्सा जाहिर किया था.

कंगना के पिछले बयान पर आलिया ने कहा था कि अगर कंगना उनसे नाराज हैं तो वो उनसे मांफी मागेंगी. आलिया का ये बयान कंगना को और बुरा लगा और उन्होंने फिर से आलिया पर निशाना साधा. एक टीवी कार्यक्रम में कंगना ने कहा कि, मैंने आलिया से पूछा कि उन्हें ऐसा क्यों लगा कि मणिकर्णिका मेरा निजी विवाद है. ये एक फिल्म है जिसके बारे में पूरा देश बात कर रहा है. ये आश्चर्यजनक है कि बौलीवुड ने चुप्पी साध रखी है. मैं आलिया से पूछती हूं, अगर मैं इतनी साहसी हो सकती हूं कि उनके काम की सराहना करूं और सपोर्ट करूं, तो वे क्यों मेरी फिल्म देखने से डर रही हैं.

करण जौहर की कठपुतली का लगाया आरोप

आलिया पर करण जौहर की कठपुतली का आरोप लगाते हुए कंगना ने कहा कि, “मुझे लगता है कि उन्हें आगे बढ़ कर अच्छी फिल्मों को सपोर्ट करना चाहिए.  ये फिल्म महिला सशक्तिकरण और राष्ट्रवाद पर बनी है.” कंगना ने आगे कहा कि, “वो खुद अपनी बात नहीं कह सकती तो इसका मतलब है कि वो करण जौहर की कठपुतली हैं. ऐसे में मैं उन्हें सफल नहीं कह सकती. अगर वो सिर्फ पैसा कमाना चाहती हैं और अपनी आवाज नहीं उठाती हैं तो उनकी सफलता का कोई अर्थ नहीं है.”

Tags:
COMMENT