टीवी सीरियल क्वीन के नाम से पचाने जाने वाली निर्माता एकता कपूर आज अपना 44 वां जन्मदिन मना रही है. एकता  7 जून 1975 को मुंबई में जन्मी थी. इस साल एकता बर्थ डे बेहद खास है, वजह है उनके घर आया नन्हा मेहमान हैं. बता दे की एकता कपूर हाल ही में सेरोगेसी के जरिए मां बनी है. अपनी पूरी जिंदगी अपनी शर्तों पर अपने हिसाब से रहने वाली एकता कपूर ने अभी तक शादी नहीं की है. लेकिन मां बनने का सपना उन्होंने आखिरकार पूरा कर लिया है. एकता कपूर के बर्थडे पर टीवी इंडस्ट्री उन्हें विश करना शुरू कर चुकी है.  एकता के कैरियर की बात करें तो उन्होंने 23 साल पहले ‘मानो या ना मानो’ सीरियल से टेलीविजन की दुनिया में कदम रखा था. इसके बाद ‘हम पांच’, ‘कोशिश – एक आशा’ और ‘कसम’ जैसे कई सीरियल आई. इन सीरियल ने एकता को टेलीविजन की दुनिया में पहचान दिला दी थी. हालांकि एकता को उस वक्त का इंतजार था जब वह सीरियल की दुनिया में क्रांति ला दें. वह वक्त आया भी, जिसने एकता कपूर को सीरियल की दुनिया की क्वीन बना दिया.

 

View this post on Instagram

 

New haircut!!!!! Laquuuuu❤️

A post shared by Erk❤️rek (@ektaravikapoor) on

 

View this post on Instagram

 

This is US! @shobha9168 @tusshark89 missing from d pic!

A post shared by Erk❤️rek (@ektaravikapoor) on

फैंस और दोस्तों ने किया विश

सोशल मीडिया पर ढेरों फैंस उनको विश करने में लगे हैं तो एकता के करीबी लोग स्पेशल पोस्ट डालकर उनको विश कर रहें हैं.

 

View this post on Instagram

 

Poutathon with the. Skinny bestie

A post shared by Erk❤️rek (@ektaravikapoor) on

स्मृति ईरानी का स्पेशल बर्थ डे विश

महिला एवं बाल विकास मंत्री और बेहद खास दोस्त स्मृति ईरानी ने उन्हें विश करते हुए लिखा है,- ‘तुमने हमेशा अपनी मुस्कुराहट के साथ हमारे जीवन को उज्ज्वल बनाया है. तुम्हारा साथ हमें मजबूत रखता हैं, फिर चाहे कोई भी लड़ाई क्यों न हो. तुम्हें हमेशा से विश्वास रहा है कि वक्त हर घाव ठीक कर देता है और समय ही न्याय करने में मदद करता है. भगवान हमेशा आपके साथ रहा है. हमारी ईरानी परिवार में आपको बयां करने के कई तरीके हैं लेकिन शब्द इसके लिए काफी नहीं है. हैप्पी बर्थडे रॉकस्टार मौसी’.

अनिता हसनंदानी ने किया एकता को विश

अनिता हसनंदानी ने भी लिखा है, ‘मम्मी एकता आपको जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं, ये साल थोड़ा ज्यादा स्पेशल है. क्योंकि इस साल तुम ज्यादा जिम्मेदार, ज्यादा खुश और ज्यादा फोकस हो अपने काम के लिए. और हमेशा की तरह ज्यादा सेक्सी. रवि तुम्हें अपनी मां के रुप में पाकर वाकई बेहद लकी है और मैं लकी हूं तुम जैसा दोस्त पाकर. एक बार फिर जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं.’

Tags:
COMMENT