स्टार प्लस के फेमस सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ में डा. इशिता भल्ला का रोल अदा करने वाली एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी दहिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, और इसी के साथ वे अपनी फोटोज और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. हाल ही में दिव्यांका ने अपने पति विवेक दहिया के साथ अपने औफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ फोटोज शेयर की है जिसमें वे दोनों एक दूसरे के साथ खूब मस्ती करती नजर आ रही हैं. मस्ती में दिव्यांका और विवेक एक दूसरे से हाथापाई करते दिखाई दे रहे हैं.

पति विवेक दहिया ने पकड़े बाल…

इन फोटोज में विवेक दहिया ने दिव्यांका के बाल पकड़े हुए हैं तो वहीं दूसरी तरफ दिव्यांका अपने पति विवेक को मुक्का मारती नजर आ रही हैं. फोटोज में विवेक भी इस तरह दिखावा कर रहे हैं जैसे उन्हे दिव्यांका का मुक्का काफी तेजी से लगा है.

ये भी पढ़ें- मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं ये भोजपुरी एक्ट्रेसेस, फोटोज वायरल

दिव्यांका और विवेक की ऐसी फोटोज देख ये कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि वे दोनो एक दूसरे के साथ समय बिताना बेहद पसंद करते हैं और साथ ही एक दूसरे के साथ काफी मस्ती-मजाक भी करते हैं.

दिव्यांका और विवेक दोनों हैं फिटनेस फ्रीक…

बता दें, दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया दोनों ही अपनी फिटनेस का भरपूर ख्याल रखते हैं और वे ज्यादातर साथ में ही वर्क-आउट करते दिखाई देते हैं. दिव्यांका ने अब तक काफी सीरियल्स में काम किया है और अपनी जबरदस्त एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने में सफल रही हैं.

ये भी पढ़ें- 39 साल की हुईं बेबो, पटौदी महल में मनाया अपना

तो वहीं पति विवेक दहिया ने भी ‘एक वीर की अरदास…वीरा’, ‘ये है अशिकी’ जैसे सीरियल्स में अहम भूमिका निभाई है.  दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया स्टार प्लस के पौपुलर डांस रीएलिटी शो ‘नच बलिए सीजन 8’ के विनर भी रहे हैं.

Tags:
COMMENT