सरस सलिल विशेष

पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री की जानी मानी मॉडल और सिंगर हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं. जैसा कि हम सब जानते हैं कि एक्ट्रेस हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) टेलीविजन इंडस्ट्री के सबसे बड़े रिएलिटी शो बिग बॉस के सीजन 13 (Bigg Boss 13) की कंटेस्टेंट रह चुकी हैं जहां उनके असीम रियाज (Asim Riaz) के साथ रिशते को दर्शकों ने खूब पसंद किया था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Himanshi Khurana 👑 (@iamhimanshikhurana) on

ये भी पढ़ें- Bigg Boss की इन इंटरनेशनल एक्स कंटेस्टेंट्स ने अपने लुक्स से जीता फैंस का दिल, देखें लिस्ट

आपको यह जानकर हैरानी होगी कि पंजाबी सिंगर हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) कोरोना पॉजीटिव पाई गई हैं. हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और एक्टिव रहने के साथ वे अपने से जुड़ी हर अप्डेट फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. पिछले दिन ही हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने एक पोस्ट के जरिए अपने फैंस को कोरोना पॉजीटिव होने की जानकारी दी जिसके बाद से उनके फैंस उनके ठीक होने के लिए दुआ कर रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

🙏🙏

A post shared by Himanshi Khurana 👑 (@iamhimanshikhurana) on

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने अपने पोस्ट में लिखा कि, “मैं आप सभी को बताना चाहती हूं कि मैं कोरोना पॉजिटिव पाई गई हूं. सभी सावधानियां बरतने के बाद ऐसा हुआ है. आप सभी जानते हैं कि मैं दो दिन पहले एक रैली में शामिल हुई थी और वह एरिया काफी भीड़ वाला था. मुझे शूट पर जाना था तो इससे पहले मैंने खुद का कोरोना टेस्ट कराने का सोचा. जो लोग मेरे कॉन्टैक्ट में आए हैं उन्हें मैं कहना चाहती हूं कि वह भी खुद का कोरोना टेस्ट करा लें. आगे आने वाली रैली में सावधानियां बरतें. न भूलें कि हम महामारी से जूझ रहे हैं, इसलिए अपना ख्याल रखें.”

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • अनगिनत लव स्टोरीज
  • मनोहर कहानियां की दिलचस्प क्राइम स्टोरीज
  • पुरुषों की हेल्थ और लाइफ स्टाइल से जुड़े नए टिप्स
  • सेक्सुअल लाइफ से जुड़ी हर प्रॉब्लम का सोल्यूशन
  • सरस सलिल मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
  • भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की चटपटी गॉसिप्स
  • समाज और देश से जुड़ी हर नई खबर
Tags:
COMMENT