बौलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल इन दिनों कलर्स टी.वी के सबसे बड़े रिएलिटी शो बिग बौस सीजन 13 से जुड़ी हुई हैं. बीते दिनों अमीषा ने बिग बौस के घर में सलमान खान और घरवालों के साथ काफी अच्छा समय बिताया था. ऐसा देखने में आया है कि अमीषा इस बार घर की मालकिन की भूमिका निभा रही हैं और समय समय पर वे घरवालों का हाल चाल पूंछने व घरवालों पर अपना हुक्म चलाने आ जाती हैं. लेकिन इस समय जहां एक तरफ बिग बौस के घर में कंटेस्टेंट के बीच गरमा-गरमी का माहौल बना हुआ है वहीं दूसरी तरफ घर की मालकिन अमीषा इन सब से बेखबर जिम में पसीना बहाने में लगी हुई हैं.

बीज़ी स्कैड्यूल से टाइम निकाल कर दे रही हैं बौडी पर ध्यान…

 

View this post on Instagram

 

Pull downs 💖💖💖🌈🌈🌈💪🏾💪🏾🤛🏻🤛🏻🤙🏻🤙🏻 @klinton81 @unitedstrength

A post shared by Ameesha Patel (@ameeshapatel9) on

ये भी पढ़ें- सपना चौधरी ने साड़ी में शेयर की अपनी ऐसी फोटो, सोशल मीडिया पर हुईं वायरल

काफी समय से अमीषा पटेल बिग बौस में घरवालों से रूबरू नहीं हो पा रहीं और इसका कारण हैं उनका फिटनेस फ्रीक होना. इन दिनों अमीषा काफी जोश से जिम में एक्सरसाइज़ करती दिखाई दे रहीं हैं. अमीषा अपने बीज़ी स्कैड्यूल से टाइम निकाल कर अपनी बौडी पर ध्यान दे रहीं हैं.

इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की फोटोज और वीडियोज…

 

View this post on Instagram

 

Warm ups 💖💖💖

A post shared by Ameesha Patel (@ameeshapatel9) on

बीते दिनों अमीषा ने अपने औफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी कुछ फोटोज शेयर की थी जिससे इस बात का खुलासा हो गया था कि वे इन दिनों बिना कुछ सोचे समझे लगकर अपनी बौडी पर ध्यान दे रही हैं. इन फोटोज में अमीषा हेवी वर्कआउट करती नजर आ रही हैं. फोटोज के साथ साथ उन्होनें एक्सरसाइज़ करते हुए अपनी कुछ वीडियो भी शेयर की जिसमें वे अपने जिम कोच के साथ वर्कआउट कर रही हैं.

ये भी पढ़ें- बौलीवुड एक्ट्रेसेस को मात देने के लिए तैयार हैं बिग

नए ही रूप में आएंगी नजर…

 

View this post on Instagram

 

Another day .. another gym session .. push ups 💪🏾💪🏾 .. @klinton81 @unitedstrength 💖🌈

A post shared by Ameesha Patel (@ameeshapatel9) on

इन वीडियोज को देख ये कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि वे अपने कोच की बात और तरीके काफी अच्छे से अपना रही हैं. वे अपने कोच के कहने के अनुसार ही सारी एक्सरसाइज़ कर रही हैं. इन वीडियोज के देख ऐसा लग रही है कि अगली बार बिग बौस में रह रहे घरवालों को अमीषा का एक अलग ही रूप देखने को मिलेगा.

ये भी पढ़ें- भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने ब्लैक बिकिनी में दिखाया

बता दें, अमीषा पटेल ने कई सुपरहिट फिल्में की हैं जैसे कि ‘कहो ना… प्यार है’, ‘गदर-एक प्रेम कथा’, ‘भूल भुलैया’, आदि. और इतना ही नहीं अमीषा पटेल ने अपनी बहतरीन एक्टिंग के चलते कई अवार्डस भी जीते हैं जिन अवार्डस में से एक नाम ‘फिल्मफेयर स्पेशन परफोर्मेंस अवार्ड’ है. अब देखना ये होगा कि कब बिग बौस 13 की मालकिन दोबारा घर में नजर आएंगी.

Tags:
COMMENT