भोजपुरी सुपरस्टार खेसारीलाल यादव और नवोदित बाला मुनमुन घोष को लेकर बनी मिथिला टाकिज की भोजपुरी फिल्म ‘मेरी जंग मेरा फैसला’ १५ नवंबर को पुरे देश में एक साथ प्रर्दशित होने जा रही है. इस फिल्म को देखने के लिए लोग पहले से ही काफी एक्साइटेड हैं. फिल्म को लेकर लंबे वक्त से ही काफी बज़ क्रिएट किया गया है, यही वजह है कि फिल्म की बंपर बुकिंग होने की बात कही जा रही है. इसके अलावा फिल्म में खेसारीलाल यादव ने दमदार एक्शन सीन किए हैं.

ये भी पढ़ें- ‘‘सपोर्ट सिस्टम बहुत जरुरी है..’’ -रकुल प्रीत सिंह

इस फिल्म में वो सब है जो आपको पसंद आयेगा…

इसी के साथ मुनमुन घोष भी इस फिल्म में बहुत ज्यादा ग्लैमरस लग रही हैं. कुल मिलाकर कहा जाए तो दर्शकों को लुभाने के लिए डायरेक्टर राजू ने इस फिल्म में वो सब डाला है जो आपको पसंद आयेगा. फिल्म के निर्माता मनोज चौधरी की मानें तो फिल्म ‘मेरी जंग मेरा फैसला’ खत्म होने तक फैंस थोड़ा इमोशनल नजर आयेंगे. और फिल्म की कहानी में काफी ट्विस्ट हैं. लाजवाब फिल्म बनायी है निर्देशक राजू ने. फिल्म के सभी कलाकार दर्शकों की उम्मीदों पर पूरी तरह खरे उतरेंगे. फैंस को खेसारीलाल यादव का एक्शन सीन, फाइट सीन काफी जबरदस्त लगेगा. इस फिल्म के गीत संगीत भी काफी अलग हैं.

फैंस को चौंकाती नजर आएंगी मुनमुन घोष…

फिल्म के निर्देशक राजू कहते हैं, खेसारीलाल यादव के एक्शन सीन्स के अलावा मुनमुन घोष भी फिल्म में फैंस को चौंकाती नजर आयेगी. वे कहते हैं, जबरदस्त कहानी है ‘मेरी जंग मेरा फैसला’ की और यह फिल्म दर्शकों को जरुर पसंद आयेगी. आदि शक्ती इंटरटेनमेंट प्रस्तुत इस भोजपुरी फिल्म में भोजपुरी सुपरस्टार खेसारीलाल यादव के अपोजिट बंगाली बाला मुनमुन घोष को लांच किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: इस कंटेस्टेंट नें बोला सिद्धार्थ शुक्ला को ‘नामर्द’, भड़क उठीं नताशा सिंह

साथ में होंगे अवधेश मिश्रा, सुबोध सेठ, देव सिंह, संजय वर्मा, मनीष चतुवेर्दी, दिलीप सिंहा, माया यादव, पलक तिवारी, आकांक्षा दूबे, अनिता रावत, पप्पू यादव और रोहित सिंह मटरू. इस फिल्म की कथा, पटकथा और संवाद तैयार किया है एस.के. चौहान ने जबकि संगीत दिया है मधुकर आनंद ने. फिल्म के एक्शन डायरेक्टर हैं इकबाल सुलेमान तथा कैमरामैन हैं प्रिंस.

चांदनी सिंह का हौट अंदाज आएगा नजर…

इस फिल्म में यूट्यूब की सनसनी चांदनी सिंह के उपर फिल्माया गया गाना दर्शकों को काफी पसंद आयेगा और चांदनी सिंह इस गाने में काफी हौट लग रही हैं. इस फिल्म के कहानी में काफी ट्विस्ट भी हैं. करीब ढाई घंटे की इस फिल्म को लेकर कुछ लोगों का मानना है कि यह मसाला एंटरटेनमेंट मूवी होगी. वहीं कुछ लोगों को फिल्म के एक्शन से बहुत उम्मीदें हैं.

ये भी पढ़ें- प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस को शाहिद कपूर ने दी ये सलाह

दुसरी फिल्मों से काफी अलग होगी ये फिल्म…

आपको बता दें कि मिथिला टाकिज की फिल्मों का दर्शक बेसब्री से इंतजार करते हैं. इस जाने माने बैनर से अबतक भोजपुरी फिल्म डकैत, राखेला शान भोजपुरिया जवान, हम हई लुटेरे, गुंडई राज, इज्जत और जानलेबू काहो जैसी कामयाब फिल्म बनायी गयी हैं जिन्हे दर्शकों ने खुब पसंद किया है. माना जा रहा है कि इस गेम चेंजर बैनर मिथिला टाकिज की ‘मेरी जंग मेरा फैसला फिल्म दुसरी फिल्मों से काफी अलग होगी और दर्शकों की पसंद पर यह फिल्म भी खरी उतरेगी.

Tags:
COMMENT