टीवी एक्टर अंगद हसीजा का  हाल ही में एक फोटोशूट सामने आया है जिसके बाद फीमेल फैंस की धड़कने बढ़ गई है. इस फोटोशूट की खास बाद है की अंगद इसमें न्यूड है. टीवी और फिल्मी दुनिया की कई हसीनाओं ने अब तक अपने बोल्ड और न्यूड फोटोशूट के जरिए इंटरनेट की दुनिया में खूब तहलका मचाया है लेकिन  बहुत ही कम देखने को मिला है कि कोई मेल एक्टर ऐसा करें. ज्यादा से ज्यादा मेल मौडल्स आपको ऐसा करते हुए नजर आ जाएंगे लेकिन टीवी के इक्का-दुक्का कलाकार ही ऐसा करने की हिम्मत जुटा पाते है.

बेड से लेकर बाथ टब तक

अंगद इस फोटोज में न्यूड है और बेड पर बैठकर फोटो क्लिक करवाते हुए नजर आ रहे है. बाथटब में अंगद आराम तो फरमा वाली इस फोटो में वो काफी हौट नजर आ रहे है. इन फोटोज में अंगद का टैटू फ्लौन्ट करते हुए नजर आ रहे है. बता दे की अंगद को टैटू का काफी शौक है अपने गर्दन के नीचे उन्होंने तलवार वाला टैटू बनवाया है. अंगद टैटू के इतने शौकीन है कि गर्दन के साथ-साथ उन्होंने अपने बाइसेप्स पर भी मंत्र लिखवा लिया है.

 

View this post on Instagram

 

Do what makes your soul shine 🍀💚 #goodmorning #goodday #goodvibes #gratitude #nature #spirituality #angadhasija

A post shared by Angad Hasija (@angadhasija) on

कैंडिड फोटोज का है शौक

अंगद को कैंडिड फोटोज क्लिक करवाने का काफी शौक है. अंगद ने जहां अपनी अदाकारी से लाखों-करोड़ों फीमेल फैंस के दिलों में जगह बना लिया है वहीं अपनी स्माइल से भी वह लोगों का दिल चुरा ही चुके हैं.

‘बिदाई’ सीरियल से मिली पहचान 

अंगद ने छोटे पर्दे  पर अपनी शुरुआत स्टार प्लस के सीरियल ‘बिदाई’ से  की जिसमें उनके कैरेक्टर ‘आलेख’ को लोगों ने काफी सराहा. इस  सीरियल में अंगद मेंटली इल पेशेन्ट की भूमिका में नजर आए थे. अपनी कमाल की एक्टिंग और कैमेरा टाइमिंग के कारण ही अंगद को इसके बाद काफी सीरियल्स में काम मिला जिसमें ‘ये रिश्ता क्या कहलाता हैं’, ‘फुलवा’, ‘प्रीत से बांधी ये डोर’ और अमृतमंथन  जैसे कई सीरियल्स में नजर आए.

Tags:
COMMENT