‘‘मैं तेरा हीरो’’, ‘‘यारियां’’, ‘ये जवानी है दीवानी’ सहित कई फिल्मों में अभिनय कर चुकी और इन दिनों प्रभास व श्रृद्धा कपूर के साथ फिल्म ‘‘साहो’’ में अभिनय कर रही इंडो जर्मन अभिनेत्री एवलीन शर्मा ने पूरे दस साल बाद आज, 12 जुलाई को अपना जन्मदिन अपने परिवार के साथ जर्मनी में मना रही हैं.

वह जब से भारत आयी हैं, तब से वह शूटिंग करते हुए मुंबई में ही अपना जन्मदिन मनाती रही हैं. जबकि हर साल जर्मनी में रह रहा उनका परिवार उनके जन्मदिन पर उनका इंतजार करता रह जाता था. वास्तव में एवलीन शर्मा को जन्मदिन मनाने की छुट्टी लेने की बजाय काम करते हुए जन्मदिन मनाना पसंद है.

 

View this post on Instagram

 

One more! 🦋 COMMENT which look was your fav! 🥰 #stylefile #canada

A post shared by Evelyn Sharma (@evelyn_sharma) on

पिछले नौ साल से एवलीन मुंबई में अपने जन्मदिन पर शूटिंग करती रही हैं. तो क्या इस बार एवलीन शर्मा ने जन्मदिन मनाने के लिए छुट्टियां ली हैं?

ऐसा भी नहीं है. हकीकत में इस साल एवलीन ने पहले से ही योजना बनाकर काम किया. फिल्म ‘‘साहो’’ की शूटिंग खत्म होने के बाद वह जर्मनी के अंग्रेजी व जर्मन भाषा के ‘‘यूरोमैक्स’’ शो की शूटिंग के लिए जर्मनी में रूक गयी. वह इस शो की होस्ट हैं और आज,12 जुलाई को शूटिंग करते हुए अपना जन्मदिन अपने परिवार के साथ मना रही है.

 

View this post on Instagram

 

🥰

A post shared by Evelyn Sharma (@evelyn_sharma) on

मूलतः पंजाबी एवलीन शर्मा दस साल पहले अपनी पंजाबी की जड़ों की तलाश में भारत आयी थीं. फिर आश्चर्य जनक तरीके से वह बौलीवुड का हिस्सा बन गयीं.

Tags:
COMMENT