क्रिकेट की दुनिया के जाने-माने स्पोर्ट्समैन युवराज सिंह और बौलीवुड कलाकार अंगद बेदी एक समय बहुत अच्छे दोस्त हुआ करते थे लेकिन आज ये दोनों एक-दूसरे से कटे-कटे रहते हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि युवराज और अंगद के बीच आई इस दूरी की वजह कोई और नहीं बल्कि अंगद बेदी की पत्नी नेहा धूपिया हैं.

युवराज सिंह और नेहा धूपिया एक समय एक-दूसरे को डेट कर रहे थे पर उनका ये रिश्ता ज्यादा लंबा ना चल पाया और फिर अंगद बेदी और नेहा रिलेशनशिप में आए और पिछले साल दोनों ने चुपचाप शादी कर डाली. युवराज अंगद से इस बात पर नाराज हैं कि अंगद ने अपनी शादी के बारे में उन्हे बताया तक नहीं.

ये भी पढ़ें- अब अपने नए गाने से सभी का दिल लूटेंगी सपना चौधरी

युवराज सिंह अंगद बेदी से इतने नाराज है कि युवराज ने अपनी रिटायरमेंट पार्टी में नेहा और अंगद दोनों को नहीं बुलाया जबकि उनकी पार्टी में कई बौलीवुड सेलेब्स और बड़े-बड़े क्रिकेटर आए थे. युवराज का नेहा और अंगद को ना बुलाना पार्टी में सबको अखरा था.

युवराज सिंह ने पिछले साल फ्रेंडशिप डे पर अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने इनडायरैक्टली अंगद के प्रति गुस्सा जाहिर किया था. युवराज ने पोस्ट में लिखा था, ‘मुझे अभी-अभी पता चला कि बीते दिन फ्रेंडशिप-डे था. मैं उन लोगों को बताना चाहता हूं जिनको मैं अपना अच्छा दोस्त समझता था कि मुझे खुशी है मैं अपने कुत्तों को ज्यादा प्यार करता है. आप जीते हैं और सीखते हैं. हैप्पी फ्रेंडशिप डे.’

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 महीना)
USD2
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...