बिग बॉस 13 के विनर और फेमस टीवी सिद्धार्थ शुक्ला की मौत हार्ट अटैक की वजह से हो गई. एक्टर की मौत से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में शोक की लहर छाई है. ऐसे में भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार रवि किशन ने भी दुख व्यक्त किया है. उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला की मौत को लेकर एक पोस्ट किया है.

रवि किशन ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए कहा है कि सिद्धार्थ का इतनी छोटी उम्र में चले जाना बेहद दुखद है.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss Ott: अक्षरा सिंह से बदला लेने के लिए शमिता सेट्टी ने कीं ये प्लानिंग

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ravi Kishan (@ravikishann)

 

रवि किशन  वीडियो में यह कहते हुए नजर आ रह हैं कि यह बहुत ही दुखद खबर है. सिद्धार्थ शुक्ला ने इतनी कम उम्र में सक्सेस की दहलीज पर अपना कदम रख दिया था. बिग बॉस के घर से उन्हें बहुत प्यार मिला था. उनका ऐसे चले जाना बहुत शॉकिंग है.

ये भी पढ़ें- भोजपुरी एक्ट्रेस पाखी हेगड़े बाढ़ पीड़ितों के बीच बांटी सामग्री

आप इस वीडियो में ये भी दख सकते हैं कि रवि किशन सिद्धार्थ शुक्ला की तारीफ करते हुए कह रह हैं कि वे तुम हमेशा महिलाओं के लिए और ह्यूमन राइट्स के लिए लड़ते थे. मेरी कुछ समझ में नहीं आ रहा है कि आगे क्या कहूं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ravi Kishan (@ravikishann)

 

हाल ही में बिग बॉस ओटीटी में  सिद्धार्थ शुक्ला और  शहनाज गिल गेस्ट के रूप में दिखाई दिए थे. उन दोनों को देख बिग बॉस ओटीटी के सभी कंटेस्टेंट के चेहरे पर मुस्कान आ गई थी. वूट सिलेक्ट ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया. जिसमें दोनों  'तुहाडा कुत्ता टॉमी' सॉन्ग पर धमाकेदार डांस कर रहे थे.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • अनगिनत लव स्टोरीज
  • मनोहर कहानियां की दिलचस्प क्राइम स्टोरीज
  • पुरुषों की हेल्थ और लाइफ स्टाइल से जुड़े नए टिप्स
  • सेक्सुअल लाइफ से जुड़ी हर प्रॉब्लम का सोल्यूशन
  • सरस सलिल मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
  • भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की चटपटी गॉसिप्स
  • समाज और देश से जुड़ी हर नई खबर
Tags:
COMMENT