सरस सलिल विशेष

मूलतः मंगलोर निवासी अभिनेत्री पाखी हेगड़े ने हिंदी सीरियल ‘‘मैं बनूंगी मिस इंडिया’’ से कैरियर की शुरूआत की थी. उसके बाद उन्होने भोजपुरी फिल्में करते हुए भोजपुरी की चर्चित अदाकारा बन गयी.जबकि वह तेलगू व मराठी भाषी फिल्में भी की.पाखी हेगड़े ने अमिताभ बच्चन, जया बच्चन,मनोज तिवारी के साथ भी अभिनय कर चुकी हैं.

पाखी हेगड़े की पिछली भोजपुरी फिल्म‘‘विवाह’’ने बाक्स आफिस पर हंगामा मचाया था.उसके बाद कोरोना महामारी और लाॅक डाउन के चलते फिल्म इंडस्ट्री में काम काज ठप्प सा है. मगर पाखी हेगड़े ने ख्ुाद को घर के अंदर कभी कैद नही किया.कोरोना के समय वह जरुरतमंदों को राषन उपलब्ध कराने का कार्य करती रहीं. और अब जबकि देश के कई हिस्सों में बाढ़ ने तबाही मचा रखी है तो पाखी अपनी तरफ से बाढ़ पीड़ितों की मदद करने में लगी हुई हैं.

ये भी पढ़ें- काजल राघवानी ने Khesari Lal Yadav को किया प्रपोज, देखें Video

हाल ही संत कबीर के दोहे पर अपने अलबम की षूटिंग के लिए पाखी हेगड़े उत्तर प्रदेश के संतकबीर नगर स्थित धनघटा तहसील क्षेत्र में पहुंची तो वहां के बाढ़ प्रभावित गांवों को देखकर उन्होने सबसे पहले बाढ़ पीड़ितों के बीच राहत सामग्री का वितरण किया. इस मौके पर अभिनेत्री पाखी हेगड़े ने बाढ़ प्रभावित लोगों से मुलाकात की और अपनी संवेदना जाहिर की. और वहां बाढ़ पीड़ितों के दर्द को भी जाना व सुना.

पाखी हेगड़े ने अपनी तरफ से बाढ़ पीड़ितों की मदद करने के साथ ही समाज के दूसरे लोगों से भी बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए निवेदन किया.पाखी ने धनकटा तहसील के करनपुर, कंचनपुर, गायघाट, सियरकला, चकदाहा, भौवापर, सरैया, खडगपुर, दौलतपुर, कुल्हाड़िया आदि गावों में बाढ़ का जायजा लिया और कहा-‘‘भोजपुरी भाषा का सबसे बड़ा हिस्सा पूर्वांचल है, जिसके कई हिस्स्से बाढ़ से ग्रसित हैं. यहाँ की जनता को बड़ी दुविधा से गुजरना पड़ रहा है.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • अनगिनत लव स्टोरीज
  • मनोहर कहानियां की दिलचस्प क्राइम स्टोरीज
  • पुरुषों की हेल्थ और लाइफ स्टाइल से जुड़े नए टिप्स
  • सेक्सुअल लाइफ से जुड़ी हर प्रॉब्लम का सोल्यूशन
  • सरस सलिल मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
  • भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की चटपटी गॉसिप्स
  • समाज और देश से जुड़ी हर नई खबर
Tags:
COMMENT