सरस सलिल विशेष

भोजपुरी जगत की चर्चित अदाकारा रानी चटर्जी ने अब टीवी पर भी कदम रख दिया है.हाल ही में उन्होने ‘‘दंगल टीवी’’ पर रात नौ बजे प्रसारित हो रहे सीरियल ‘‘सिंदूर की कीमत’’ में नए साल के जश्न मनाने के खास अवसर पर डांस करके इस सीरियल का हिस्सा बनी हैं.

वास्तव में अवस्थी परिवार की दादी के जन्मदिन के साथ ही नए व-ुनवजर्या का भी जश्न मनाने के लिए अवस्थी परिवार ने खास आयोजन किया था.ऐसे में रानी चटर्जी के बवाल डांस और उनके ठुमकों ने परिवार के हर सदस्य को उत्सव के रंग में रंग दिया.रानी चटर्जी के साथ अवस्थी परिवार के सारे लोगों ने जम कर ठुमके लगाए.

ये भी पढ़ें- भोजपुरी एक्ट्रेस Anjana Singh ने शेयर किया अपकमिंग फिल्म का पोस्टर, इस एक्टर संग आएंगी नजर

rani-chatterjee

धमाकेदार -सजयंग से सभी ने नया साल मनाया और केक काटकर इस खुशी के मौके का भव्य जश्न मना. केक भी काटा गया. अपने इस खास डांस नंबर के लिए रानी चटर्जी ने कातिलाना कास्ट्यूम पहन रखी थी.

नीले रंग की पोषाक में वह वास्तव में लोगों के दिलों को लूटती नजर आ रही हैं.कपड़ों से मैच करती चूड़ियां, माथे पे ज्वेलरी और आक-ुनवजर्याक-हजयुमके के साथ जब रानी ने ठुमके लगाने शुरू किए,तो हर कोई मंत्रमुग्ध हो गया.

Sindoor_ki_Keemat

सीरियल ‘‘सिंदूर की कीमत’’ में रानी चटर्जी का आगमन भले ही खास डांस के साथ हुआ हो. मगर इसकी पृष्भूठमि में रोचक कहानी है. रानी चटर्जी चैरिटी कर धन जमा करती हैं और वह यह धन उस आश्रम को दान करती थी,जहां सीरियल की अहम किरदार मिश्री का पालन-ंउचयपो-ुनवजयाण हुआ था, इस तरह वह मिश्री को जानती हैं.रानी का डांस परफॉर्मेंस मिश्री के साथ उनके जुड़ाव की वजह से है.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • अनगिनत लव स्टोरीज
  • मनोहर कहानियां की दिलचस्प क्राइम स्टोरीज
  • पुरुषों की हेल्थ और लाइफ स्टाइल से जुड़े नए टिप्स
  • सेक्सुअल लाइफ से जुड़ी हर प्रॉब्लम का सोल्यूशन
  • सरस सलिल मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
  • भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की चटपटी गॉसिप्स
  • समाज और देश से जुड़ी हर नई खबर
Tags:
COMMENT