भोजपुरी (Bhojpuri) फिल्मों के सलमान खान (Salman Khan) माने जाने वाले मेगास्टार अभिनेता और गायक पवन सिंह (Pawan Singh) अपने सभी फिल्मों में छाप छोड़ने में कामयाब रहते हैं. भोजपुरी फिल्मों में उनके एक्शन (Action) सीन को खूब पसंद किया जाता है. इसी लिए उन्हें अभिनय में एंग्रीयंगमैन (Angry Young Man) का खिताब भी मिला हुआ है. वहीं भोजपुरी में गायन में भी उन्हें सरताज माना जाता है. उनकी पिछली सभी फिल्मों का रिस्पौंस बहुत अच्छा रहा है. भोजपुरी फिल्म वांटेड (Wanted), सत्या (Satya), सरकार राज (Sarkar Raj) जैसी फिल्मों में उनके एक्शन सीन को दर्शक आज भी नहीं भुला पाते हैं.

वहीं फिल्म की एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) के साथ पवन सिंह की जोड़ी को सबसे हिट जोड़ियों में शामिल किया गया है. काजल राघवानी का पवन सिंह के साथ फिल्माया गया एक गाने का डांस बेहद पापुलर रहा था. ‘छलकत हमरो जवानिया’ गाने पर फिल्माए गए इस जोड़ी के डांस को दर्शकों ने इतना पसंद किया था की यूट्यूब पर इसे 30 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं चोलिये में अटकल बा प्राण, आरा होठ्लाली लगवलू, को भी दर्शकों का काफी रिस्पौंस मिला था.

ये भी पढ़ें- 7 फरवरी को प्रदर्शित होगी प्रदीप पाण्डेय चिंटू और अक्षरा सिंह की ये सुपरहिट फिल्म

पवन सिंह की सफल भोजपुरी फिल्मों की कड़ी में एक नाम और जुड़ने जा रहा है जिसका नाम है ‘कइसे हो जाला प्यार’ (Kaise Ho Jaala Pyaar). इस फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के खूबसूरत लोकेशन में जोर शोर से चल रही है. गीता देवतोष सिने विजन बैनर के तले बन रही इस फिल्म के निर्माता राजीव रंजन सिंह व अमित कुमार सिंह हैं. जबकि फिल्म के निर्देशन का जिम्मा जाने-माने फिल्म निर्देशक जगदीश शर्मा संभाल रहे हैं. फिल्म की मुख्य भूमिका में मेगास्टार पवन सिंह , काजल राघवानी, बृजेश त्रिपाठी, राज प्रेमी, धामा वर्मा, सोनिया मिश्रा, करण सिंह , प्रतिभा सिंह, संजय वर्मा और अमित शुक्ला में नजर आने वाले हैं.

फिल्म से जुड़े अभिनेता धामा वर्मा ने बताया की इस फिल्म में एक्शन किंग पवन सिंह का जबरदस्त अभिनय देखने को मिलेगा. इस फिल्म में सभी कलाकारों का अभिनय खासा रोमांचित करने वाला है. वहीं यह फिल्म पवन सिंह की अब तक आई सारी फिल्मों से काफी अलग हटकर है. जाने माने कैमरामैन देवेन्द्र तिवारी इस फिल्म में फिल्माए जा रहे सीन और लखनऊ के खूबसूरत लोकेशन को बहुत ही उम्दा तरीके से अपने कैमरे मे कैद कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- ‘मेरी होड़ खुद से है’ – सीपी भट्ट

इस फिल्म के निर्देशक जगदीश शर्मा हिंदी फिल्मों के भी सफल निर्देशक माने जाते रहें हैं. उन्होंने हिंदी में अक्षय कुमार और सुनील शेट्टी की फिल्म सपूत और अनिल कुमार मीनाक्षी शेषाद्री की फिल्म लव मैरिज का भी निर्देशन किया है. फिल्म की पटकथा लिखी है मनोज कुशवाहा ने और प्रोडक्शन इंचार्ज की जिम्मेदारी मिथुन मधुकर निभा रहें हैं.

छलकत हमरो जवनिया गाने का लिंक –

चोलिये में अटकल प्राण गाने का लिंक –

Tags:
COMMENT