साल 2014 में भोजपुरी फिल्म ‘जो जीता वही सिकंदर’ (Jo Jeeta Wahi Sikander) में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के साथ अपने फिल्मी करियर की शुरूआत करने वाली एक्ट्रेस पूनम दुबे (Poonam Dubey) इस समय लाखों दिलों की जान बन चुकी हैं. पूनम दुबे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और एक्टिव रहने के साथ-साथ वे अपनी फोटोज और वीडियोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं जिसे उनके फैंस काफी प्यार देते हैं. पूनम दुबे की हर फोटो को उनके फैंस जमकर प्यार देते हैं और साथ ही लाइक्स और कमेंट्स की बरसात भी कर देते हैं.

ये भी पढ़ें- भोजपुरी गायक पवन सिंह का हिंदी गाना यूट्यूब पर टौप ट्रेंड में

ज्यादातर सुर्खियों में रहती हैं पूनम दुबे…

भोजपुरी एक्ट्रेस पूनम दुबे (Poonam Dubey) अक्सर अपने हौट और ग्लैमरस लुक से लोगों का दिल जीतती दिखाई देती हैं और शायद यही वजह है कि वे ज्यादातर सुर्खियों में बनी रहती हैं. सोशल मीडिया पर अपनी हौट और बोल्ड फोटोज शेयर कर पूनम ने अपनी कमाल की फैन फौलोविंग बना ली है. पूनम के फैंस ना सिर्फ उनके लुक्स से बल्कि उनकी एक्टिंग के भी काफी इम्प्रेस्ड रहते हैं.

ये भी पढ़ें- Saras Salil Bhojpuri Cine Award: इस फिल्म के लिए मिला रितु सिंह को ‘बेस्ट एक्ट्रेस अवार्ड’

किसी बौलीवुड एक्ट्रेस से कम नही हैं पूनम दुबे…

पूनम दुबे (Poonam Dubey) ने अपनी अदाओं से अब तक कई लोगों को अपना दिवाना बना लिया है और उनकी हौट और ग्लैमरस फोटोज देख ये कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि वे किसी बौलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं लगती. पूनम के फैंस उनके लुक्स और उनकी अदाओं पर तो जान छिड़कते हैं और शायद यही वजह है कि पूनम को अपने फैंस को खुश करना अच्छे से आता है, तभी वे आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज शेयर करती ही रहती हैं.

ये भी पढ़ें- भोजपुरी एक्ट्रेस चांदनी सिंह ने करवाया फिल्म ‘बंसी बिरजू’ के लिए खास फोटोशूट

2 अवौर्ड भी कर चुकी हैं हासिल…

 

View this post on Instagram

 

🥰🥰🥰🥰 #poonamdubey

A post shared by Poonam Dubey 👑 (@poonamdubeyofficial) on

पूनम दुबे (Poonam Dubey) ने अब तक 12 भोजपुरी फिल्मों में काम किया है जिसमें से 2 फिल्मों के लिए उन्हें अवौर्ड भी मिला है. भोजपुरी सिने अवौर्ड (Bhojpuri Cine Award) की तरफ से उन्हें साल 2018 में फिल्म रंगदारी टैक्स (Rangdaari Tax) के लिए बेस्ट एक्ट्रेस अवौर्ड (Best Actress Award) मिला तो वहीं उसी साल उन्हें भोजपुरी सिनेमा स्क्रीन एंड स्टेज अवौर्डस (Bhojpuri Cinema Screen and Stage Awards) की तरफ से फिल्म रंगीला (Rangeela) के लिए उन्हें बेस्ड सपोर्टिंग एक्ट्रेस (Best Supporting Actress) का अवौर्ड मिला.

ये भी पढ़ें- Saras Salil Bhojpuri Cine Award: भोजपुरी एक्टर देव सिंह बनें ‘बेस्ट पौपुलर विलेन औफ द ईयर’

Tags:
COMMENT