भोजपुरी सिनेमा में पहली बार बनी बायोपिक फिल्म मुकद्दर का सिकन्दर ट्रेलर लौंच हो गया है. इस फिल्म में मुख्य भूमिका में दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे, समीम खान के साथ सीपी भट्ट विलेन के रूप में खतरनाक लुक में नजर आ रहें है.

भोजपुरी फिल्मों की पहली बायोपिक…
भोजपुरी फिल्मों के इतिहास में बायोपिक के रूप में पहली फिल्म होगी. इस फिल्म का निर्माण कई सुपरहिट फ़िल्में देनें वाले निर्माता वसीम खान ने किया है. भोजपुरी सिनेमा में यह पहली बार होगा जब किसी सत्य घटना को बेहद ही मजबूती के साथ फिल्माया गया है. यह फिल्म उनकी पिछली सभी फिल्मों से काफी अलग और भव्य पैमाने पर बनाई गई है.

ये भी पढ़ें- आम्रपाली दुबे ने Tik Tok पर बनाया ये मजेदार Video, फैन्स के उड़े होश

हटकर होगा रोल…

फिल्म में विलेन की भूमिका निभा रहे सीपी भट्ट ने बताया की इस फिल्म में उनकी और दिनेशलाल यादव की भूमिका अब तक आई सभी फिल्मों से हटकर है. फिल्म का निर्माण बड़े स्तर पर किया गया है. इस बायोपिक में मुख्य किरदार दिनेश लाल यादव व समीम खान निभा रहें हैं जब की आम्रपाली दुबे भी दमदार भूमिका में नजर आएंगी.

फिल्म में जबरदस्त डायलॉग की भरमार…

फिल्म के सभी गाने अच्छे हैं और डायलॉग दर्शकों के दिलो दिमाग पर छा जाने वाले हैं. जैसे की- ‘यहां की मिट्टी इतनी गरम है कि सरकार ध्यान ना दें तो लोग अपनी सरकार बना लेते हैं.” एक सीन में दिनेश कहते हैं- “आप 10 साल से यहां के मंत्री हैं अभी तक गांव में बिजली नहीं पहुंचा, हम तीन साल से गुंडई कर रहे हैं और गांव के हर घर में अमेरिका का एके-47 पहुंचा दिया.” वहीँ एक दूसरे सीन में एक डायलाग “सरकार बनाने के लिए झंडे कि नहीं जनता की गुलामी करनी पड़ती है. आप हमारे खिलाफ अपना प्रत्याशी मत उतारिएगा नहीं तो आप का झंडा तो बचेगा नहीं बैठ कर झंडा हिलाते रहिएगा” भी दर्शकों को सिनेमाघर में खींचने में कामयाब रहेगा. फिल्म से जुड़े लोगों को इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं ट्रेलर लांच होने के बाद अब दर्शकों को फिल्म के प्रदर्शित होने का बेसब्री से इंतज़ार है.

ये भी पढ़ें- नए साल में दिखा भोजपुरी क्वीन मोनालिसा का नया अवतार

बता दें कि एस के फिल्म इंटरनेशनल  के बैनर तले बनी इस फिल्म का निर्देशन संतोष मिश्र ने किया है जब की फिल्म के निर्माता वसीम खान है. फिल्म की कहानी लिखी है संतोष मिश्र ने म्यूजिक दिया है लियाकत अजमेरी नें धुन दिया प्यारे लाल यादव, आजाद सिंह, सुमित चंद्रवंशी नें. फिल्म में दिनेश लाल यादव निरहुआ, आम्रपाली दूबे, समीम खान सीपी भट्ट विलेन के साथ, पूजा गांगुली, अयाज खान, संजय पाण्डेय, अनीता सहगल, नवीन शर्मा, जे.नीलम, नासीर खान, तृषा खान, गोरी नागोरी, लोटा तिवारी, रमजान शाह, संजीव मिश्रा और नागेश मिश्रा भी मुख्य भूमिका में नजर आ रहें हैं.

Tags:
COMMENT