सरस सलिल विशेष

‘बिग बौस ओटीटी’ पर भोजपुरी भाषा की अस्मिता की लड़ाई लड़ते हुए हंगामा बरपा रही भोजपुरी अदाकारा अक्षरा सिंह की पांचों उंगलियां घी में हैं.उन्होने कोरोना काल की आपदा को अवसर बनाते हुए लगभग हर सप्ताह नया संगीत वीडियो ‘यूट्यूब’ चैनल पर पोस्ट करते हुए जमकर शोहरत बटोरी तो
वहीं राहत मिलने पर अपनी भोजपुरी फिल्मों की शूटिंग भी की.

इसी वजह से अक्षरा सिंह  दिनेशलाल यादव निरहुआ के साथ वाली भोजपुरी फिल्म ‘‘जान लेबू का’’ का फर्स्ट लुक बाहर आते ही वायरल हो गया. फिल्म ‘‘जान लेबू का’’की खासियत यह है कि काफी लंबे समय बाद दिनेश लाल यादव निरहुआ और अक्षरा सिंह लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं. फिल्म के पोस्टर में दोनों का अपियरेंस बेहद आकर्षक और भव्य है.

ये भी पढ़ें- भोजपुरी एक्टर Khesari Lal Yadav ने लाइव के दौरान मिलाया अपनी धोखेबाज गर्लफ्रेंड से, देखें Video

मजेदार बात यह है कि अक्षरा सिंह इन दिनों करण जौहर के संचालन में प्रसारित हो रहे ‘बिग बाॅस ओटीटी’पर नजर आ रही हैं, जबकि दिनेश लाल यादव भी सलमान खान के संचालन में ‘बिग बाॅस’का हिस्सा रह चुके हैं और अब यह दोनों कलाकार फिल्म ‘‘जान लेबू का’’ में एक साथ नजर आने वाले हैं.

चर्चाएं हैं कि ‘बिग बाॅस ओटीटी’ की वजह से अक्षरा सिंह को जो शोहरत मिल रही है, उसी को भुनाने के लिए फिल्म‘‘जान लेबू का’’के निर्माता श्रेय श्रीवास्तव और निर्देशक दिनकर कपूर ने फिल्म का फस्ट लुक वायरल किया है.

फिल्म ‘जान लेबू का’ के निर्देशक दिनकर कपूर कहते हैं-‘‘हमारी यह फिल्म एक यथार्थ परक सामाजिक प्रेम कहानी पर आधारित है,जिसे हमने एकदम साफ सुथरे तरीके से और नए ट्रेंड के हिसाब से बनाया है.हमारी फिल्म हर वर्ग में दर्शकों को पसंद आने वाली है.फिल्म के गाने तो अभी से लोग पसंद कर रहे हैं.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • अनगिनत लव स्टोरीज
  • मनोहर कहानियां की दिलचस्प क्राइम स्टोरीज
  • पुरुषों की हेल्थ और लाइफ स्टाइल से जुड़े नए टिप्स
  • सेक्सुअल लाइफ से जुड़ी हर प्रॉब्लम का सोल्यूशन
  • सरस सलिल मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
  • भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की चटपटी गॉसिप्स
  • समाज और देश से जुड़ी हर नई खबर
Tags:
COMMENT