भोजपुरी के एक और जानेमाने एक्टर ने अपनी शादी रचा ली. यह नाम है भोजपुरी के स्टार एक्टर विमल पाण्डेय का. जिन्होंने भोजपुरी फेम और जानी-मानी ऐक्ट्रेस आयशा कश्यप के साथ सात फेरे ले लिए. विमल पाण्डेय ने अपने शादी की कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं जिसमें वह ऐक्ट्रेस आयशा कश्यप के शादी के साथ बंधन में बंधे हुए नजर आ रहें हैं.

इस तस्वीर में आयशा ने जहां शादी का लाल सुर्ख जोड़ा पहन रखा है वहीं विमल पाण्डेय ने शादी की शेरवानी पहन रखी है. एक वीडियो एल्बम से अपने फिल्मी कैरियर की शुरुआत करने वाले विमल पाण्डेय ने कई हिट फिल्में दी हैं. फिर अचानक ही आयशा के साथ शादी के बंधन में बंध कर उन्होंने सबको चौंका दिया है.

ये भी पढ़ें- भोजपुरी डायरेक्टर्स की पहली पसंद बनीं चांदनी सिंह, देखें ग्लैमरस फोटोज

लोग मान रहें हैं की इन दोनों कलाकारों ने शादी करके अपने फिल्मी कैरियर को ब्रेक लगा दिया है. लेकिन विमल और आयशा के चाहने वालों के लिए राहत वाली खबर है. क्योंकि विमल ने शादी की जो तस्वीरें पोस्ट की हैं वह असल शादी की नहीं बल्कि उनकी आने वाली फिल्म “हीरा बाबू एम् बी बी एस” के एक सीन की है. जिसमें कहानी के मुताबिक दोनों को शादी रचानी थी. इस सीन के कुछ फोटो विमल ने अपने फेसबुक एकाउंट पर शेयर किए थे जिसे लोगों ने सचमुच की शादी समझ लिया था.

बताते चलें की अभिनेता विमल पाण्डेय और अभिनेत्री आयशा कश्यप अभिनीत “हीरा बाबू एम् बी बी एस” की शूटिंग पूर्वी उत्तर प्रदेश के जिलों में चल रही हैं. आदि शक्ति इंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही इस फिल्म के मुख्य कलाकारों में विमल पाण्डेय, आयशा कश्यप, आनंद मोहन, मटरू, प्रेम दूबे, सी.पी भट्ट, प्रदीप देव, ज्ञान हैं. जबकि फिल्म के निर्देशक अखिलेश पाण्डेय है . निर्माता संजय कुमार जैन और पंडित दुर्गा प्रसाद मजूमदार है.

ये भी पढ़ें- भोजपुरी एक्टर रवि किशन की खूबसूरत बेटी ने इस फिल्म में किया डेब्यू, ट्रेलर हुआ लौन्च

फिल्म का संगीत दिया है मधुकर आनंद ने व छायांकन विष्णु झा कर रहें हैं. बताया जा रहा है की यह फिल्म पूरी तरह से कौमेडी फिल्म है जो भोजपुरी में बदलाव का संकेत लेकर आ रही है . इस फिल्म को लेकर पूरी टीम ने बहुत मेहनत की है इस लिए फिल्म को लेकर सभी की उत्साहित भी हैं.

विमल पाण्डेय का फेसबुक लिंक जिसपर उन्होंने शादी की तस्वीरें शेयर की हैं-

Aedi Flore यांनी वर पोस्ट केले गुरुवार, ५ डिसेंबर, २०१९

Tags:
COMMENT