पिछले कुछ दिनों से भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं और इस बार उनके सुर्खियों में बनने का कारण उनकी कोई फिल्म या कोई फोटोशूट नहीं बल्कि उनका डिप्रेशन (Depression) है. जी हां एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने पिछले दिनों अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें उन्होनें बताया था कि धनंजय सिंह (Dhananjay Singh) नाम के एक व्यक्ति की वजह से वे काफी परेशान हैं और वे सुसाइड करना चाहती हैं.

 

View this post on Instagram

 

@mumbaipolice 🙏🙏🙏😭😭😭😭😭 give up

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial) on

ये भी पढ़ें- अरविन्द अकेला कल्लू के इन नए भोजपुरी गानों ने इंटरनेट पर मचाया धमाल, देखें Video

उन्होनें अपने पोस्ट में बताया था कि धनंजय सिंह द्वारा लगातार ट्रोलिंग और मानसिक उत्पीड़न का शिकार हो कर वे परेशान हो चुकी हैं और इस बीच अगर वे कोई उल्टा कदम उठाती हैं तो इजका जिम्मेदार सिर्फ और सिर्फ धनंजय सिंह होगा. अपने उस पोस्ट में रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने मुंबई पुलिस से मदद मांगी थी और लगता है मुंबई पुलिस ने उनकी बातों को गंभीरता से लेकर उस व्यक्ति के खिलाफ कार्यवाही करनी शुरू कर दी है.

 

View this post on Instagram

 

🙏🙏🙏🙏🙏🙏

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial) on

इस बात का खुलासा खुद रानी चटर्जी ने ही किया और एक पोस्ट शेयर कर लिखा कि,- “#MumbaiPolice #thankyousomuch #FIR #darz I Will Fight.” हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने बताया कि “मुझे खाने का मन नहीं करता था,  मैं इस बारे में सोच सोच कर रात भर जागती थी.”  इसके बाद जब रानी से पूछा गया कि इसके अलावा आपकी लाइफ में और कोई स्ट्रेस तो नहीं है तो इसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा कि, “उस इंसान के परेशान करने के अलावा मेरी जिंदगी में कोई और स्ट्रेस नहीं है”.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • अनगिनत लव स्टोरीज
  • मनोहर कहानियां की दिलचस्प क्राइम स्टोरीज
  • पुरुषों की हेल्थ और लाइफ स्टाइल से जुड़े नए टिप्स
  • सेक्सुअल लाइफ से जुड़ी हर प्रॉब्लम का सोल्यूशन
  • सरस सलिल मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
  • भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की चटपटी गॉसिप्स
  • समाज और देश से जुड़ी हर नई खबर
Tags:
COMMENT