इन दिनों पूर्व पाॅर्न स्टार और बौलीवुड अदाकारा सनी लियोन दक्षिण भारत में अपने कैंरियर की पहली बहुभाषी मनोवैज्ञानिक रोमांचक फिल्म ‘‘शेरो'' की  शूटिंग पूरी करने के बाद अति उत्साहित हैं. मूलतः तमिल भाषा में फिल्मायी गयी श्रीजीत विजयन निर्देशित फिल्म ‘‘शेरो’’ हिंदी, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषा में भी प्रदर्तशि की जाएगी.

फिल्म ‘‘शेरो’’ में सनी लियोन अमेरिका में जन्मी एक महिला सारा माइक की भूमिका में नजर आएंगी, जिनकी जड़ें भारत में हैं.सारा अपनी छुट्टियां बिताने के लिए जब भारत आती है,तब उसके साथ जिस तरह की घटनाएं घटित होतीहैं,उसी का इस फिल्म में चित्रण है.

फिल्म ‘‘शेरो’’ के निर्देशक श्रीजीत विजयन कहते हैं-‘‘ रोमांचक फिल्म का नाम सुनते ही हर इंसान के दिमाग मेें पहली बात अपराध के घटित होने की आती है.उसके बाद जांच और उससे जुड़ी हर तरह की बातें आती हैं.लेकिन हमारी फिल्म ‘शेरो‘ एक ऐसी फिल्म है,जो चरित्र के मनोविज्ञान में गहराई से उतरती है.''

ये भी पढ़ें- Film Review- हेलमेटः कमजोर लेखन व निर्देशन

श्रीजीत विजयन अभिनेत्री सनी लियोन की तारीफें करते हुए कहते हैं-‘‘सनी लियोन एक बेहतरीन पेशेवर कलाकार हैं.चाहे सेट पर पहुंचने की उनकी समयबद्धता हो या चरित्र को समझने की उनकी कोशिश, सनी  लियोन अपने काम को लेकर बहुतगंभीर हैं. हमने शूटिंग से पहले एक वर्कशॉप आयोजित की थी.यहाँ दक्षिण में हम आमतौरपर कार्यशालाएं नहीं करते हैं. लेकिन, इस कार्यशाला ने वास्तव में काम को गति देने में हमारी मदद की.

उसने एक सप्ताह की कार्यशाला में भाग लिया, हमने चरित्र पर अच्छी तरह से चर्चा की और इसलिए शूटिंग तुलनात्मक रूप से आसान थी, यह देखते हुए कि वह कितनी बड़ी स्टार है.” फिल्म ‘शेरो‘ का निर्माण अंसारी नेक्सटल और रविकिरण द्वारा स्थापित ‘इकीगाई मोशन पिक्चर्स’ के बैनर तले किया गया है.‘इकीगााई’’ एक जापानी शब्द है.जिसका अर्थ है ‘एक होने का कारण‘ और ‘इकोगाई मोषन पिक्चर्स’ अच्छी फिल्मों के माध्यम से दर्शकों का मनोरंजन, उत्साहित और प्रेरित करने की दृष्टि से स्थापित किया गया है. फिल्म के कैमरामैन मनोज कुमार खटोरी, संगीतकार घिबरन हैं.‘शेरो‘ की कार्यकारी निर्माता जयश्री डी.,एडीटर वी.साजन द्वारा संपादन,कास्ट्यूम डिजायनर स्टेफी जेवियर हैं.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 महीना)
USD2
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...