एंटरटेमेंट इंडस्ट्री में कोरोना के केस बढ़ते जा रहे हैं. हाल ही में अनुपमा की लीड एक्ट्रेस Rupali Ganguly का कोरोना की शिकार हुईं तो वहीं सीरियल के एक्टर सुधांशु पांडे यानी वनराज के कोरोना संक्रमित होने की खबर आई थी तो अब खबर आ रही है कि इस शो के प्रड्यूसर राजन शाही का भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटीव आया है.

दरअसल अनुपमा के प्रोडयूसर राजन शाही ने खुद ये जानकारी दी है कि उनका कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आया है. खबरों के अनुसार, राजन शाही ने बताया है मैं होम क्वॉरंटीन में रहूंगा. मैं अपने डॉक्टरों की सलाह के तहत सभी सुरक्षा प्रोटोकॉल फॉलो कर रहा हूं. उन्होंने आगे सबसे रिक्वेस्ट की कि  प्लीज सुरक्षित रहें और आसपास के लोगों का ध्यान रखें.

ये भी पढ़ें- Ghum hai kisikey Pyaar meiin: होली के दौरान करीब आएंगे सई-विराट, तो देवयानी करेगी पुलकित से शादी

 

शो में रुपाली गांगुली के ऑनस्क्रीन पति वनराज यानी सुधांशु पांडे को भी कोरोना हो गया है. बता दें कि रुपाली गांगुली, सुधांशु पांडे और आशीष महरोत्रा फिलहाल क्वॉरंटीन में हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अब शो के लीड स्टार्स ही कोरोना की चपेट में आ चुके हैं तो ऐसे में 'अनुपमां' की कहानी में मेकर्स शो का ट्रैक बदलने की तैयारी में हैं.

 

बता दें कि सीरियल ये हैं चाहतें में लीड रुद्र का किरदार निभाने वाले अबरार काजी भी कोरोना के शिकार हो गए हैं. दरअसल एकता बालाजी टेलिफिल्म्स की तरफ से एक स्टेटमेंट जारी किया गया  और इसमें बताया है कि अबरार मेडिकल हेल्प ले रहे हैं और उन्होंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 महीना)
USD2
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...