स्टार प्लस (Star Plus) का पौपुलर शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है'(Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में हाई वोल्टेज ड्रामा चल रहा है. जिससे इस शो के फैंस खूब एंटरटेन कर रहे हैं. तो आइए जानते हैं इस शो के लेटेस्ट एपिसोड के बारे में.

शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है'  के बीते एपिसोड में आपने देखा कि वंश के एक्सीडेंट की वजह से गायु बदली बदली सी नजर आ रही है. वह नायरा (Shivangi Joshi) को खरी खोटी सुनाने में लगी हुई है. और कैरव भी गायु की नजरों में चढ़ा हुआ है.

 

कैरव भी अपनी सफाई देने में लगा हुआ है कि उसने वंश को धक्का नहीं मारा. इस शो के करेंट एपिसोड में यह दिखाया जा रहा है कि नायरा, गायु को समझाने की कोशिश करती है. तो वहीं गायु, नायरा की बातें सुनकर अपना आपा खो बैठी.

और ऐसे में गायु का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया. उसने घरवालों के सामने अपने मन की भड़ास निकाली. उसने गुस्से में नायरा-कार्तिक के साथ-साथ दादी और मनीष को भी जमकर लताड़ लगाई. गायु ने दादी को ये तक कह दिया कि रामलीला में उन्होंने जानबूझकर कैरव को एक्टिंग का अवार्ड दिया था. उसने यह भी कहा कि दादी ने सबकुछ कुछ नायरा और कार्तिक के नाम ही कर दिया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mohsin Khan (@khan_mohsinkhan)

गायु का ये बर्ताव देखकर घर में हर कोई शौक्ड हो गया. तभी नायरा वहां आकर गायु को रोकने की कोशिश करती है तो उसने नायरा को ड्रामेबाज भी कह दिया. गायु ने आगे कहा कि जब तक कैरव नहीं था, तब वंश ही कार्तिक के लिए सब कुछ था.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 महीना)
USD2
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...