टेलीविजन इंडस्ट्री का सबसे पौपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) इन दिनों दर्शकों को खूब एंटरटेन करता नजर आ रहा है. आए दिन कंटेस्टेंट्स को नए नए टास्क परफोर्म करता देख फैंस को खूब मजा आ रहा है. बीते दिनों बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के घर में डिस्को नाइट का आयोजन किया गया जिसके साथ ही कंटेस्टेंट्स को कैप्टेंसी की दावेदारी भी हासिल करनी थी.

ये भी पढ़ें- नेहा कक्कड़ के एक्स बौयफ्रेंड हिमांश कोहली की ऐसी फोटो हुई वायरल, गुस्से में कही ये बात

ऐसे में बिग बॉस के सभी कंटेस्टेंट्स इस डिस्को नाइट का जमकर मजा उठाते नजर आए और साथ ही सभी ने खूब डांस किया. इस दौरान कंटेस्टेंट एजाज खान (Eijaz Khan) पहले ही राउंड में बाहर हो गए लेकिन उनकी करीबी दोस्त पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) ने अपने डांस मूव्स से सबका ध्यान अपनी तरफ एट्रैक्ट कर लिया. ऐसे में पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) ने कई बार एजाज खान के पास जाकर उन्हें अपने पास बुलाने की कोशिश की लेकिन एजाज खान (Eijaz Khan) नहीं आए.

लेकिन पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) भी कहां हार मानने वाली थीं. पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) एजाज खान (Eijaz Khan) के इर्द गिर्द ही डांस करने लगीं और उनके हॉट डांस मूव्स देख एजाज खान (Eijaz Khan) से रहा नहीं गया और वे भी उनके साथ डांस करने लगे. बॉलीवुड गानों पर सभी कंटेस्टेंट्स ने खूब कमर हिलाई और तो और फैंस पवित्रा और एजाज की रोमांटिक कैमिस्ट्री देख दोनों की जमकर तारीफ करने लगे.

ये भी पढ़ें- ब्लू बिकिनी पहन कश्मीरा शाह ने बढ़ाई फैंस की धड़कनें, स्वीमिंग पूल किनारे कराया फोटोशूट

डांस करते करते एजाज खान (Eijaz Khan) और पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) एक दूसरे के काफी नजदीक नजर आए और एक दूसरे की बाहों में बाहें डाल जमकर डांस करने लगे. जहां एक तरफ कुछ फैंस दोनों की कैमिस्ट्री की तारीफ करते नहीं थक रहे तो वहीं दूसरी तरफ कुछ फैंस इन दोनों के रिलेशन को फेक भी बता रहे हैं.

ये भी पढ़ें- शहनाज गिल को टोनी कक्कड़ के साथ डांस करता देख सिद्धार्थ शुक्ला ने दिया ऐसा रिएक्शन, देखें Video

ये भी पढ़ें- नैपोटिज्म और मीटू चोंचले हैं -ज्योति त्रिपाठी

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...