भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी हर दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती है. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. वे फैंस के साथ तस्वीर और वीडियोज शेयर करती रहती है. रानी के हर पोस्ट पर लाखों लोग रिएक्ट करते है, ऐसा ही एक खास पोस्ट रानी ने शेयर किया है. जिसे देखने के बाद फैंस परेशान हो गए है.


आपको बता दें, कि भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी को लोग सोशल मीडिया की क्वीन कहते हैं क्योंकि उनका कोई भी पोस्ट इंटरनेट पर आते ही छा जाता है. इस बीच रानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को अपडेट करते हुए एक स्टोरी लगाई है, जो कि इंटरनेट पर लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गई है. रानी ने एक कोटेशन शेयर किया है, जिसमें लिखा है कि ‘आपको सबसे बड़ा फैन कोई अजनबी है लेकिन सबसे बड़ा हेटर आपका कोई जानने वाला है.’ इस पोस्ट को देखने के बाद लोग ये कह रहे हैं कि रानी की कोई करीबी शख्स से दुश्मनी हो गई है. हालांकि एक्ट्रेस ने इस बारे में कोई चुप्पी नहीं तोड़ी है.


बताते चलें कि भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने तमाम बड़े स्टार्स जैसे कि पवन सिंह, रवि किशन और खेसारी लाल यादव के साथ काम किया है. एक्ट्रेस रानी ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्में भी दी हैं. रानी चटर्जी ने कई म्यूजिक वीडियोज में भी धमाल मचाया है. इतनी ही नहीं रानी ने तो ओटीटी पर भी अपना परचम लहराया है. वो वेब सीरीज मस्तराम में नजर आई थीं.

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...