Sex News in Hindi: अकसर लोगों को सैक्स (Sex) का मतलब पता नहीं होता. भारत (India) में 50% से ज्यादा कपल्स के लिए सैक्स का मतलब है कपड़े उतारे, सैक्सुअल इंटरकोर्स (Sexual Intercourse) किया और मुंह घुमा कर सो गए. 48% लोग सैक्स से पहले जो फोरप्ले(Foreplay) करते हैं उस का मतलब होता है कि 2 किस किए, ब्रैस्ट को दबाया (जबकि महिलाओं का यह सब से मुख्य सैक्सुअली सैंसिटिव पार्ट है इसे केवल प्यार से सहलाया जाना चाहिए न कि दबाया जाना चाहिए) और सैक्सुअल इंटरकोर्स स्टार्ट और फिर वही मुंह घुमाओ और सो जाओ.

आप को यह जानकर हैरानी होगी कि भारत में 98% औरतें सैक्स के बाद संतुष्ट ही नहीं होतीं यानी वे और्गेज्म तक नहीं पहुंचती हैं. कोई 100 में से 1 बार ऐसा होता होगा कि पुरुष से पहले महिला पार्टनर संतुष्ट हो जाए. यानी संतुष्ट का साइंटिफिक मीनिंग है और्गेज्म प्राप्त करना.

क्या होता है और्गेज्म

अब यह और्गेज्म क्या होता है यह जानने से पहले यह बता दूं कि औरत की बौडी में सैक्सुअल प्लैजर के लिए 7 सैंसिटिव होते हैं- लिप्स, निपल्स, गरदन के पीछे का हिस्सा, थाई, वैजाइना का ऊपर का हिस्सा, वैजाइना के अंदर का पिंक हिस्सा और हिप्स.

महिला को सैटिसफाई करने में पुरुष की भूमिका 99% होती है. लेकिन 98% कपल्स को सैक्स का तरीका ही नहीं पता होता. सैक्स से पहले कम से कम 30 मिनट फोरप्ले जरूरी होता है क्योंकि औरत को तैयार होने में टाइम लगता है क्योंकि एक सर्वे के अनुसार हर औरत सैक्स के लिए जब तक मैंटली तैयार होती है तब तक पुरुष डिस्चार्ज हो चुका होता है. बिना फोरप्ले के सैक्स में जब तक पुरुष उिस्चार्ज होता है तब तक महिला ऐक्साइट होनी शुरू होती है और जब तक महिला की वैजाइना में लूब्रिकेशन स्टार्ट होता है तब तक पुरुष डिस्चार्ज हो चुका होता है, जिस के कारण महिला और्गेज्म प्राप्त नहीं कर पाती. इस वजह से महिलाओं में डिप्रैशन की बीमारी भी हो जाती है, स्किन डल हो जाती है.

सैक्स से पहले पुरुष क्या करे

जब भी आप का सैक्स का मन हो तो पहले आप औरत के चेहरे पर हाथ रखें. उस के बालों को उंगलियों से पीछे करें. उस के होंठों पर हाथ फेरें. गरदन के पीछे उंगलियों से सहलाएं. फिर देखें आप की पार्टनर का मूड है या नहीं. अगर वह कोई अब्जैक्शन नहीं कर रही तो वहीं लेटेलेटे अपनी एक टांग उस के ऊपर रखें. एक हाथ उस के स्तनों पर रखें. धीरे से सहलाएं. अगर उसे आनंद मिल रहा हो तो उस के ऊपर आ कर उस के होंठों पर किस करें. किस धीरेधीरे करें.

उस की स्तनों के ऊपरी हिस्से में हलका किस करें. बदले में वह आंखें बंद कर ले तो समझ लें वह रैडी है. अब आप उसे उलटा घुमाएं और उस की ब्रा के हुक खोल दें और साइड में रख दें. फिर उस को सीधा करें. प्यार से उस के निपल के ब्राउन हिस्से को जीभ से टच करें और फिर 2 किस उस के पेट पर करते हुए उस की पैंटी उतार दें.

उस के बाद उस के पैरों के पास लेट कर उस की वैजाइना पर किस करें और आप के दोनों हाथ उस की दोनों स्तनों पर होने चाहिए. प्यार से स्तनों पर हाथ फेरें और वैज्ञाइना पर किस करते रहें.

चुंबन का महत्त्व

वैजाइना पर किस करते हुए बीचबीच में वैजाइना के पिंक हिस्से में उंगली से टच करते रहें. उंगली से टच करने पर उसे भी ऐक्साइटमैंट आएगा और आप को पता चलेगा कि उसे लूब्रिकेशन स्टार्ट हुआ या नहीं क्योंकि जब औरत ऐक्साइट होती है तो वैज्ञाइना गीली होनी शुरू हो जाती है. स्तनों का साइज भी बड़ा होने लगता है और निपल्स टाइट हो जाते हैं. जब गीलापन महसूस हो तो आप अच्छी तरह उस के प्राइवेट पार्ट के अंदर भी 2-4 किस करें.

उस के बाद स्तनों पर 20-25 किस करें. किस करतेकरते उस के प्राइवेट पार्ट को हथेली से मसलते रहें. अब वह सैक्सुअल इंटरकोर्स के लिए तैयार है. इंटरकोर्स से पहले आप अपने पेनिस को एक बार उस की दोनों स्तनों यानी बूब्स के बीच में ले जा कर उस की ब्रैस्ट सहलाएं और अपनी पार्टनर को अपने पेनिस पर किस करने को कहें.

महिला साथी हो जाएगी संतुष्ट

अब पेनेट्रेशन कीजिए. पेनिस अंदर डालने के बाद आप उस के स्तनों को किस करते रहें और अपने दिमाग को कहीं और लगाएं ताकि आप कम से कम 10 मिनट तक और सैक्स कर सकें.

आप देखेंगे कि आप की पार्टनर 2 मिनट में ही और्गेज्म अचीव कर लेगी. अब आप आराम से कीजिए. आप की महिला पार्टनर अगर आप से पहले सैटिस्फाई हो जाती है तो समझ लीजिए आप सक्सैसफुल पार्टनर हैं क्योंकि जिस सैक्सुअल इंटरकोर्स में औरत पहले और्गेज्म पर नहीं पहुंचती वह सैक्स फेल्ड परफौर्मैंस में आता है.

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...