बौलीवुड की जानीमानी एक्ट्रेस सारा अली खान अपनी एक्टिंग और बिंदास वीडियोज के लिए जानी जाती है उनका लोगों के साथ मिलनाजुलना लोगों को खूब पसंद आता है. वही, उनका स्टाइल भी काफी यूनिक है. ऐसे में सारा अली खान की फिल्मों के अलावा अफेयर्स की भी चर्चाएं होती रहती है शुभमन गिल के साथ उनका कई बार नाम जोड़ा जा चुका है, अब सारा अली खान ने ‘कौफी विद करण 8’ शो में इस बात का खुलासा किया है. कि इन बातों में कितनी सच्चाई है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)


आपको बता दें, करण जोहर का शो कौफी विद करण 8 शुरु हो चुका है. शो के पहले गेस्ट दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बने थे. जिनकी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. अब वही, इस शो में दूसरे गेस्ट बनने जा रहे है सारा अली खान और अन्नया पांडे. जिसका प्रोमो वीडियो सामने आया है इस वीडियो में सारा से उनके अफेयर्स को लेकर सवाल किए गए है. जिस पर सारा ने पहली बार चुप्पी तोड़ी है. पहला सवाल उनसे शुभमन गिल को लेकर किया गया.

आपको बता दें कि सारा अली खान का नाम काफी लंबे समय तक शुभमन गिल से जुड़ता रहा है. शुभमन गिल और सारा अली खान के अफेयर को लेकर कई मीडिया रिपोर्ट्स में भी दावा किया गया था. लेकिन करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण 8’ में सारा अली खान फर्जी साबित कर दिया. सारा अली खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)


इस वीडियो में करण जौहर पूछा कि शुभमन गिल संग अफेयर की अफवाहें उड़ी थी. इसके जवाब में सारा अली खान ने कहा- ‘आप गलत सारा को लेकर आ गए है. सारा का सारा दुनिया गलत सारा के पीछे पड़ा है.’ सारा अली खान के इस जवाब के बाद सारा तेंदुलकर चर्चा में आ गई हैं. आपको बताते चले कि सारा तेंदुलकर का नाम भी शुभमन गिल संग जुड़ चुका है.

इस चैट शो में सारा अली खान के साथ उनकी दोस्त अनन्या पांडे भी नजर आईं थी. इस दौरान सारा अली खान ने रेड कलर की ड्रेस पहन रखी थी. तो वहीं अनन्या पांडे ब्लैक कलर की बोल्ड ड्रेस में नजर आईं. अनन्या पांडे ने भी शो के दौरान अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई बड़े खुलासे करने वाली हैं.

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...