इन दिनों अक्षय कुमार अपनी फिल्म ‘मिशन रानीगंज’ को ले कर सुर्खियों में है. उन की फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. पर ज्यादा कमाल नहीं दिखा पा रही है. इसी बीच अक्षय कुमार का एड वायरल हो रहा है जिसे लेकर सोशल मीडिया पर लोगों ने अक्षय की क्लास लगा दी है. ये वही पान मसाले का एड है जिसे लेकर अक्षय कुमार ट्रोल हुए थे, लेकिन अब पहली बार अक्षय ने इस एड पर सफाई पेश की है और इसे लेकर कई बातें साफ की है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)


आपको बता दें कि अक्षय कुमार का पान मसाला एड इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, इस एड में अक्षय कुमार के साथ शाहरुख खान, अजय देवगन भी नजर आ रहे है.

इस एड को देख कर लोग अक्षय कुमार को जम कर ट्रोल कर रहे हैं. याद रहे कि कुछ समय पहले इसी पान मसाले ऐड का एक और वीडियो सामने आया था, जिस को ले कर अक्षय कुमार ट्रोल हुए थे और फिर उन्होंने माफी भी मांगी थी. हालांकि, अब जो वीडियो वायरल हो रहा है अक्षय कुमार ने उसे पुराना वीडियो बताया है. अक्षय कुमार ने एक पोस्ट पर रिप्लाई करते हुए कहा कि यह एड 13 अक्टूबर, 2021 को शूट किया गया था. इस शूट के बाद मैं ने ऐड बंद करने की घोषणा की थी. इस के बाद से मेरा इस ब्रांड से कोई संबंध नहीं है. कानूनी तौर पर वे इस एड को अगले महीने तक चला सकते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shah Rukh Khan (@srkking555)

बताते चले कि अक्षय कुमार फिल्म इंडस्ट्री में फिटनैस आइकौन कहे जाते हैं. रात को जल्दी सोते हैं, सुबह जल्दी जाग जाते हैं. खूब कसरत करते हैं और हर तरह के नशे से दूर रहते हैं. अगर वे ही किसी पान मसाला कंपनी का विज्ञापन करते हैं, तो लोग तो उन की खिंचाई करेंगे ही.

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...