यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी2 के विनर एल्विश यादव इन दिनों सुर्खियों में बने हुए है. विनर बनने के बाद रविवार को गुरुग्राम में उनका मीटअप रखा गया था. जहां हरियाणा के मुख्यमंत्री भी पहुंचे थे. यहां उन्होने कई बड़ी बड़ी बाते की है. उन्होने राजनीति से जुड़े कई बड़े सवालो के जवाब दिए है जिससे देखते हुए लग रहा है कि एल्विश राजनीति में जाना चाहते है.लेकिन इस बात में कितनी सच्चाई है आइए बताते है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Elvish Raosahab (@elvish_yadav)

आपको बता दें, कि कई कंटेस्टेंट को पछाड़ते हुए एल्विश ने वाइल्ड कार्ड एंट्री से बिग बॉस की ट्रॉफी अपने नाम की है और 25 लाख रुपए जीते है. गुरुग्राम में उनका मीटअप रखा गया. ये कार्यक्रम गुरुग्राम के ताऊ देवीलाल स्टेडियम में रखा गया. जहां  हरियाणा के मुख्यमंत्री भी पहुंचे. भारी संख्या में एल्विश के फैंस इकठ्टा हुए. इस दौरान एल्विश ने कहा कि मैं बहुत स्पेशल फील कर रहा हूं. जब मैं पहली बार मुख्यमंत्री से मिला था तब भी स्पेशल फील आई थी. उन्होने बुलाया और कहा कि बहुत अच्छा काम कर रहे हो. वो मुझे आर्शीवाद देने आए. वही, इस दौरान एल्विश से सवाल किया गया कि ये देखते हुए अब आप राजनीति की तरफ जाएंगे या बॉलीवुड की तरफ? इस पर एल्विश ने जवाब दिया कि मैने कुछ नहीं सोचा है. यह समय बताएंगा. जहां टाइम लेकर चला जाएगा मैं वही चला जाऊंगा. हरियाणा के युवाओं के लिए एल्विश ने कहा कि खूब आगे बढ़िए, खूब मेहनत करिए. हमारे प्रदेश के युवाओं में काफी क्षमता है. ऑल द बेस्ट.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Elvish Raosahab (@elvish_yadav)

बताते चले कि इससे पहले शनिवार को एल्विश अपने इंस्टाग्राम पर लाइव आए थे.जहां पर एक नया रिकॉर्ड बनाया है. इस लाइव में 6 लाख के आसपास लोग लाइव आए थे. बड़ी संख्या में जुडे लोगों की वजह से इंस्टा बीच में रुक भी गया था. इस पर एल्विश ने कहा कि  मेरा इंस्टाग्राम लाइव क्रैश हो गया, फोन लोड नहीं ले पा रहा था, लेकिन अच्छी बात ये है कि हम नंबर 1 पर आ गए है.  हमने इंडिया का रिकॉर्ड तोड़ दिया. आप सभी को शुक्रिया. आपने ये रिकॉर्ड तोड़ दिया. और अपने भाई को कुछ बना दिया. आप नहीं होते तो ये नहीं होता. धन्यवाद.

 

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...