बिग बॉस इन दिनों शो के फिनाले में पहुंचने वाला है लेकिन उससे पहले शो में कई धमाकेदार चीजे हो रही है शो में कभी मस्ती तो, तो कभी शॉकिंग एविक्शन हो रहा है अब बीते एपिसोड में देखने को मिला कि सलमान खान ने अभिषेक मल्हान को जमकर फटकार लगाई थी. साथ ही एल्विश यादव के साथ उनकी दोस्ती में फूट भी डाल दी थी. वही पूजा भट्ट इमोशनल नजर आई. जिसका कारण उन्होने अभिषेक को बताया. हालांकि वीकेंड के वार का माहौल थोड़ा अलग रहा. घऱ में ढेर सारे महमान आए तो, दो एलिमिनेशन हुए.

आपको बता दे, कि बिग बॉस को फिनाले 14 अगस्त को होगा. लेकिन इससे पहले सलमान खान ने सभी घऱ वालों से मजेदार सवाल किए. उन्होने कई से पूछा कि जितने पर क्या स्पीच दोंगे, तो कई से पूछा की हारने पर कैसा महसूस करेंगे, सभी ने इस पर अपने तरीकों से जवाब दिए. इसके बाद सलमान खान ने सबसे टास्क कराया जो कि फ्रेंडशिप डे को लेकर था. इस टास्ट मे घरवालों को बताना था कि कौन किस घर वाले से मिलना नहीं चाहते है, उस शख्स की फोटो निकाल कर फोटो शेडर में नष्ट करनी है.

घर से बाहर हुए ये कंटेस्टेंट

शो में आगे रैपर रफ्तार उनकी स्टारकास्ट टीम आई जिसमें माहिरा शर्मा भी साथ आई. जहा सभी पंहुचकर घर वालों के साथ टास्ट करते है जिसमें एक-दूसरे को थप्पड़ मारने होते है. इस शो में खास बात थी कि घर से कौन बेघर होगा. तो ये जानना सबके लिए हैरान कर देने वाला था. सलमान खान ने जद हदीद और अविनाश को घर से बेघर कर दिया. पहल तो घर वालों से पूछा गया कि कौन निकलेगा तो सबने जद हदीद को नाम लिया, इसके बाद सलमान ने एविक्शन किया.

नेहा कक्कड़ की हुई एंट्री

नेहा कक्कड़ की भी एंट्री हुई. उन्होंने बताया कि उनके तीन फेवरेट कंटेस्टेंट हैं- एल्विश, अभिषेक और मनीषा. इसके बाद वो घर में जाती हैं और टास्क करवाती हैं. यहां वो घरवालों को अवॉर्ड देती हैं.पूजा भट्ट को ज्ञान गर्ल अवॉर्ड मिलता है. इसके बाद एल्विश यादव को मिला लोलबाज (Lolbaaz) अवॉर्ड। इसके बाद रोमांटिक रानी का अवॉर्ड मनीषा रानी को मिला. इसके बाद बेबिका को बोटी-बोटी अवॉर्ड मिला. फिर अभिषेक मल्हान को Know It All Insaan अवॉर्ड मिला. वहीं, जिया शंकर को Say Cheese अवॉर्ड मिला. इसके बाद बीबी वर्स को एक्टिवेट किया गया. दो-दो का जोड़ा बनाया गया और उनकी आंख पर पट्टी बांधी गई. इस दौरान उन्हें कुछ खाने को दिया गया, जिसके बाद 15 सेकेंड में वो चखकर बताना था कि वो क्या था. पहली जोड़ी एल्विश और अभिषेक की बनाई गई.इसमें अभिषेक ने पता लगा लिया कि क्या डिश थी लेकिन एल्विश असफल रहे. फिर जिया और मनीषा को बुलाया गया। और ये दोनों भी असफल रहीं. इसके बाद पूजा और बेबिका आते हैं और वो भी इस टास्क को पूरा नहीं कर पाते. बावजूद इसके नेहा सभी को खाने की चीजें देकर जाती हैं क्योंकि आखिरी 7 दिन बचे हैं.

 

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...