आदिपुरुष फिल्म रिलीज तो हो गई लेकिन इस फिल्म को लेकर चर्चाएं अभी जारी है फिल्म रिलीज के पहले दिन तो जमकर कमाई करती दिखाई दी. लेकिन धीरे-धीरे फिल्म की कमाई में गिरावट आनी शुरु हो गई. बता दें, फिल्म के डायलॉग और वीएफएक्स लोगों को बिलकुल पसंद नहीं आए . जिससे सबसे ज्यादा ट्रोल फिल्म के डायल़ॉग राइटर मनोज मुंतशिर (Manoj Muntashir) को किया गया. जिसके बाद सोशल मीडिया पर मनोज मुंतशिर ने सबसे माफी मांगी है, लेकिन लोगों को उनका ये अंदाज बिलकुल पसंद नहीं आया और कहा कि ये नाटक कर रहे है.

आपको बता दें, कि मनोज मुंतशिर ने एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने भगवान राम के भक्तों से हाथ जोड़कर माफी मांगी है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ‘मैं स्वीकार करता हूं कि फिल्म आदिपुरुष से जन भावनाएं आहत हुई हैं. अपने सभी भाइयों-बहनों, बड़ों, पूज्य साधु-संतों और श्री राम के भक्तों से, मैं हाथ जोड़ कर, बिना शर्त क्षमा मांगता हूं. भगवान बजरंग बली हम सब पर कृपा करें, हमें एक और अटूट रहकर अपने पवित्र सनातन और महान देश की सेवा करने की शक्ति दें.

मनोज मुतंशिर का ये ट्वीट वायरल हो गया और लोगों ने इसपर कमेंट बरसाने शुरु कर दिए. हालांकि, बड़ी संख्या में लोगों का कहना है उन्हें ये माफी पहले मांगनी चाहिए थी. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘ये काम तो पहले दिन ही करना चाहिए था, लेकिन तब तो तुम दुनिया को ज्ञान दे रहे थे कि मास्टरपीस बनाया है.’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘डायलॉग लिखने से पहले सोचना था.’ एक यूजर ने ‘नई मिलेगी माफी’ पोस्टर भी कमेंट में डाला है.बता दें , कि फिल्म की रिलीजिंग के बाद डायलॉग बदल दिए गए थे.

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...