बिग बॉस 16 से फेमस हुई एक्ट्रेस श्रीजिता डे इन दिनों सुर्खियों में है उनकी चर्चा में आने की वजह उनकी शादी है जिन्होने 1 जुलाई को शादी रचा ली. श्रीजिता डे ने अपने लॉन्गट्रम बॉयफ्रेंड माइकल के साथ शादी रचाई है दोनों ही बेहद खुश नजर आए है ये शादी जर्मनी के चर्च में हुई. जहां श्रीजिता डे व्हाइट गाउन में साथ-साथ नजर आए. अब इंस्टाग्राम पर इनकी शादी की फोटो वायरल हो रही है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sreejita De (@sreejita_de)

आपको बता दें, कि बिग बॉस 16′ की एक्स कंटेस्टेंट श्रीजिता डे की तस्वीरें सामने आईं, तब मालूम हुआ कि उनकी शादी चर्च में हुई है. व्हाइड वेडिंग की तीन तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा की हैं. इसमें वो सफेद रंग के स्लीवलेस गाउन में बला की खूबसूरत लग रही हैं. साथ ही ट्रेडिशनल क्रिश्चियन ट्रेल और टियारा भी कैरी किया हुआ है. वहीं, गले में उन्होंने सिंपल-सा एक डायमंड नेकलेस पहना है। न्यूड मेकअपल लुक में एक्ट्रेस प्यारी लग रही हैं. वहीं, माइकल भी ब्लैक कलर के टक्सीडो में खूब जंच रहे हैं.

श्रीजिता डे ने फोटोज पोस्ट करते हुए लिखा, ‘हम आज हाथ में हाथ डाले जीवन की हमेशा के लिए एक नई शुरुआत कर रहे हैं.’ इस पोस्ट पर उनके दोस्त शिव ठाकरे, अर्चना गौतम, प्रनीता पंडित, मोनालीसा, शालीन मल्होत्रा, जिज्ञासा, हर्ष राजपूत, जसवीर कौर समेत अन्य ने न्यूलीवेडेड कपल को बधाई दी और आगे के लिए शुभकामनाएं भी दीं. एक्ट्रेस की शेयर फोटोज में वह कभी माइकल के हाथ में हाथ डाले दिख रही हैं तो कभी चर्च में उनको चूमते नजर आ रही हैं.

इनकी शादी जर्मनी के एक चर्च में हुई है. वहीं, दोनों ने सात जन्म साथ रहने का वादा किया है.अब बताया जा रहा है कि कपल 17 जुलाई को मुंबई में रिसेप्शन पार्टी देंगे. साथ ही गोवा में वह एक बंगाली ट्रेडिशन में शादी करने की भी प्लानिंग कर रहे हैं. हालांकि ये कब होगा, इसकी जानकारी अभी नहीं है. दोनों साल 2019 से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. रेस्टोरेंट में हुई मुलाकात और फिर प्यार के बाद दोनों ने शादी कर ली है. 2021 में माइकल ने पेरिस में एक्ट्रेस को प्रपोज भी किया था. लॉकडाउन की वजह से शादी पोस्टपोन हो गई थी. मगर अब ये बंधन में बंध गए हैं.

 

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...