इन दिनों बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट के बीच घर से बाहर भी कुछ ठीक नहीं चल रहा है एमसी स्टैन और अब्दु रोजिक के बीच विवाद चल रहा है अब्दु ने एससी स्टैन को लेकर कई बातें कही है वहीं, एमसी स्टैन ने इऩ बातों को इग्नोर किया है लेकिन इनकी लड़ाई पर पहले शिव ठाकरे ने बयान तो, अब प्रियंका चाहर चौधरी ने अपना हैरान कर देने वाला बयान दिया है.

आपको बता दें, कि कुछ दिनों से एमसी स्टैन और अब्दु रोजिक के बीच विवाद चल रहा है जिसकी वजह से मंडली टूटती नजर आ रही है साथ ही, इस दूसरे कंटेस्टेंट अपनी बात रखते नजर आ रहे है. ऐसे में एक इवेंट में प्रियंका चाहर चौधरी पहुंची थी जहां, मीडिया ने उन्हे घेर कर एमसी स्टैन और अब्दु की लड़ाई पर सवाल किया कि आप एमसी स्टेन  और अब्दू रोजिक की लड़ाई पर क्या कहना चाहती हैं? तो प्रियंका ने कहा कि अभी ठीक है न… मैं दूसरों के घर के बारे में क्यों बोलूं. अब उनकी लड़ाई हो रही है और कल उनकी आपस में सहमति भी हो जाएगी. इसलिए ये सब उनकी बातें हैं और वही जानें.

प्रियंका का यह बयान सुनकर फैंस थोड़ा हैरान रह गए हैं. कई लोगों का कहना है कि एक्ट्रेस ने सही कहा है. तो कुछ बोल रहे हैं कि अगर इतना ही है तो बिग बॉस में क्यों वह सबके मुद्दों में जाती थीं.

क्या नागिन 7 में नजर आएंगी प्रियंका

इवेंट में इसी बीच मीडिया ने उनसे और भी सवाल किए जिसमें मीडिया ने उनसे नागिन 7 के बारें में भी बात कि प्रियंका ने इस सवाल पर जवाब देते हुए कहा कि इस पर पहले भी हल्ला मच चुका है अगर इस पर हल्ला पहले भी मचा था तो इस बारे में मुझे कुछ आइडिया नहीं है. हां, लेकिन मैं सामने वालों की तरफ से कुछ भी कंफर्म होने से पहले बोलना नहीं चाहती हूं जब ऐसा कुछ होगा, तो जरूर बोलूंगी.

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...