कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की लाडली बेटी अनायरा तीन साल की हो गई हैं. बेटी के जन्मदिन को कपिल शर्मा और उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ ने बहुत ही खास अंदाज में मनाया. गिन्नी चतरथ ने बेटी अनायरा के लिए एक ग्रैंड पार्टी रखी थी. इस पार्टी में कपिल शर्मा की दोस्त भारती सिंह (Bharti Singh) और उनका बेटा गोला भी शिरकत करने पहुंचे थे. लाफ्टर क्वीन भारती सिंह ने अपने यूट्यूब चैनल पर वीडियो शेयर कर कपिल की राजकुमारी के बर्थडे पार्टी की झलक दिखाई है.

 

यूट्यूब वीडियो की शुरुआत में भर्ती बताती हैं कि ये उनके बेटे गोला की पहली बर्थडे पार्टी है. वीडियो में उनका बेटा इस पार्टी के लिए काफी उत्साहित नजर आ रहा है. भारती के व्लॉग में उनका बेटा बहुत ही प्यारा लग रहा है. उसकी मासूमियत देख फैंस फिदा हो रहे हैं.

3 साल की हुई कपिल की बेटी

भारती के व्लॉग में उनके बेटे गोला की मासूमियत देख फैंस फिदा हो रहे हैं. भारती ने अपने कपिल भाई की बेटी अनायरा को बर्थडे विश किया. पिकं एंड व्हाइट फ्रॉक में अनायरा क्यूट लगीं. अनायरा के बर्थडे सेलिब्रशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखने को मिल रही हैं. इन तस्वरों में अनायरा क्यूट सी फ्रॉक, हैडबैंड में नजर आईं. अनायरा की एक फोटो डैडी कूल कपिल शर्मा के साथ भी सामने आई है. इसमें कपिल बेटी को प्यारा सा पपी (डॉगी) पकड़ा रहे है.

 

अनायरा का बर्थडे सेलिब्रेशन    

अनायरा की मां गिन्नी संग फोटो वायरल हैं. गिन्नी ने बेटी संग ट्विनिंग की. मां-बेटी मैचिंग आउटफिट में नजर आएं. पिंक ड्रेस को गिन्नी ने ब्राउन बूट्स संग टीमअप किया. गिन्नी इन तस्वीरों में स्टनिंग लगीं. बेटी अनायरा को गोद में लिए गिन्नी की तस्वीरें मस्ट वॉच हैं. अनायरा की बर्थडे पार्टी की जंगल थीम रखी गई. भारती सिंह ने अपने व्लॉग में गिन्नी चतरथ की तारीफ की है. भारती के मुताबिक, गिन्नी जिस तरह से घर का, बच्चों का और कपिल शर्म का ख्याल रखती हैं वो काबिलेतारीफ है. पार्टी के लिए हर बार गिन्नी अलग अलग थीम रखती हैं, भारती उसकी भी मुरीद नजर आईं.

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...