बॉलीवुड इंडस्ट्री के पॉपुलर कपल मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं. हाल ही में दोनों को एक साथ देखा गया था, इन दिनों दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

जिसे देखकर लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है और दोनों में लड़ाई हो गई है. अर्जुन और मलाइका हमेशा एक साथ नजर आते हैं और एक-दूसरे के साथ प्यार जताने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

हमेशा हाथों में हाथ डालकर चलने वाले कपल एक-दूसरे के साथ दूरियां बनाएं नजर आएं. इस वीडियो को देखने के बाद अंदाजा लगाया जा सकता है कि कुछ तो गड़बड़ चल रहा है. एक वीडियो में यूजर ने कमेंट करके लिखा है कि लड़ाई हो गई तुमलोगों में, दोनों में अनबन क्यों हुई हैं.

ब्रेकअप हो गई है क्या इस तरह के तमाम कमेंट आ रहे हैं. बता दें कि मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर एक -दूसरे के साथ प्यार जताते नजर आएं थें कुछ वक्त पहले मनीष मल्होत्रा के फैशन शो में. अर्जुन कपूर जब रैप वाक कर रहे थें, तब मलाइका अरोड़ा उन्हें फ्लाइंग किस कर रही थीं.

अगर वर्कफ्रंट कि बात करें तो अर्जुन कपूर की फिल्म एक विलेन 29 जुलाई को सिनेमा घर में रिलीज हुई थी, जिसे दर्शकों ने खूब प्यार दिया है. इस फिल्म में अर्जुन का नया लुक लोगों को खूब पसंद आया है. अर्जुन के इस फिल्म की तारीफ हर कोई करताजर आ रहा है. बता दें कि इससे पहले भी अर्जुन कपूर कई सारे सुपरहिट फिल्म को कर चुके हैं जिससे उनकी एक अलग छवि दर्शकों के बीच बनी हुई है.

वहीं फैंस एक सवाल हमेशा पूछते हैं कि कब दोनों शादी के बंधन में बधेंगे, इस सवाल का जवाब न तो मलाइका दे पाती हैं और ना ही अर्जुन कपूर दे पाते हैं.

 

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...