टीवी की मशहूर एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने अपनी फोटोज और वीडियो से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. एक्ट्रेस अपनी तस्वीरों के कारण सोशल मीडिया पर भी खूब छाई रहती हैं. इस बार भी उन्हें लेकर ऐसा ही हाल देखने को मिल रहा है. दरअसल, रश्मि देसाई की कुछ फोटोज खूब सुर्खियों में हैं, जिसमें वह जबरदस्त अंदाज में होली खेलती नजर आ रही हैं. इन फोटोज में रश्मि देसाई के लुक्स से लेकर उनका अंदाज तक, काबिल-ए-तारीफ है.

इन तस्वीरों में रश्मि पूरी तरह से होली के रंग में रंगी नजर आईं. फोटोज में एक्ट्रेस के गालों पर गुलाल लगा हुआ भी नजर आया.

वही अपनी दूसरी तस्वीरों में एक्ट्रेस जमकर नाचती हुई दिखाई दी. रश्मि देसाई की फोटोज को देखकर कहा जा सकता है कि एक्ट्रेस होली के जश्न में पूरी तरह से डूबी हुई हैं. कुछ फोटोज में वह दूसरों के साथ डांस करती हुई भी नजर आईं.

एक से एक पोज़ देती दिखी रश्मि

फोटोज में रश्मि देसाई एक से एक पोज देती हुई दिखीं. कुछ फोटोज में तो एक्ट्रेस डांस की मुद्रा में भी खड़ी नजर आईं.

‘बृज में झूम’ से जुड़ी हैं Rashami Desai की तस्वीरें

रश्मि देसाई की यह तस्वीरें उनके सॉन्ग ‘बृज की झूम’ से जुड़ी हुई हैं. उनका यह गाना होली से जुड़ा है, जो कि बीते दिन रिलीज हुआ था.
रश्मि देसाई की फोटोज तो वायरल हुई हीं, साथ ही उनके गाने ‘बृज की झूम’ ने भी धूम मचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी. एक्ट्रेस का यह गाना सुनकर कोई भी झूम उठेगा.

फैंस ने की तारीफ
रश्मि देसाई की इन फोटोज को लेकर फैंस भी खूब तारीफ करते नजर आए. एक यूजर ने उनकी तारीफ में जहां ‘स्टनिंग’ लिखा तो वहीं दूसरी यूजर ने लिखा ‘Wooww….’

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...