सीरियल गुम है किसी के प्यार में स्टार ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट  कुछ दिन पहले ही शादी के बंधन में बंधे हैं. ऐसे में कपल को इंतजार था क्वालिटी टाइम स्पेन्ड करने का. और अब ये कपल अपना हनीमून और न्यू ईयर सेलीब्रेट करने के लिए वेकेशन पर जा चुके हैं. जी हां आपके चहिते सितारे पाखी-विराट हनीमून मनाने के लिए  निकल चुके हैं. आइए आपको दिखाते हैं पाखी-विराट के हनीमून की फोटोज.

ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट लगातार अपने वेकेशन की फोटोज फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं. ये कपल राजस्थान के जैसलमेर पहुंच गए हैं. यहां पर ये कपल एक-दूसरे के साथ समय बिता रहे हैं. ये दोनों नये साल का भी स्वागत राजस्थान में ही करेंगे. ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट जैसलमेर में अपने वेकेशन को एंजॉय कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Anupamaa: पार्टी के दौरान घर छोड़कर भागेगी मालविका तो अनुपमा करेगी ये काम

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aishwarya Sharma Bhatt (@aisharma812)

 

सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, इस वीडियो में ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट ठंड से ठिठुरते नजर आ रहे हैं. एक फोटो में नील भट्ट अपनी पत्नी को गले लगाते नजर आ रहे हैं. ये फोटो फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aishwarya Sharma Bhatt (@aisharma812)

 

आधी रात को ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट एक साथ राजस्थानी फोक डांस एंजॉय करते नजर आए. ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट ने अपनी कुछ रोमांटिक फोटोज भी शेयर की हैं. इन तस्वीरों में ये दोनों रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 महीना)
USD2
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...