सरस सलिल विशेष

पिछले कुछ समय से नरगिस फाखरी और उदय चोपड़ा को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे थे. लेकिन अब सच्चाई सामने आ गई है. असल में नरगिस आदित्य चोपड़ा के साथ व्यस्त नहीं हैं बल्कि वे इस इंटरनेशनल रैपर के साथ माहौल को गर्माने का काम कर रही हैं. जी हां, वे रैपर स्नूप डौग और सिंगर डा. ज्यूस के साथ मिलकर ‘वूफर’ सौन्ग शूट कर रही थीं. यह गाना 13 दिसंबर को रिलीज होगा, इसका प्रोमो रिलीज किया जा चुका है. इसमें नरगिस फाखरी, डा. ज्यूस और स्नूप डॉग नजर आ रही हैं.

नरगिस फाखरी इस गाने में बहुत ही बिंदास अंदाज में नाच रही हैं और हौट मूव्ज दिखा रही हैं. इस वीडियो को बीइंगयू म्यूजिक ने प्रोड्यूस किया है.

नरगिस ने अपना अगला वीडियो अपलोड किया है जिसमे वो बिकनी में नजर आ रही है और वो कह रही हैं कि मै नरगिस फाकरी और मै अप्रिल महीने के जीक्यू मैगजीन पर हूं. नरगिस अपने इस वीडियो में कई तरह के रंग बिरंगी बिकनी में नजर आ रही हैं, उनके इस वीडियो को देखकर कोई भी पानी पानी हो जाएगा, उसके बाद नरगिस बिकनी पहन स्वीमिंग पूल में उतरती हैं और एक से बढ़कर एक सेक्सी लुक देती नजर आ रही हैं. इस अंदाज में नरगिस बेहद खुबसूरत नजर आ रही हैं.

‘रौकस्टार’ से बौलीवुड में करियर शुरू करने वाली नरगिस फाखरी के लिए दोनों ही अच्छी खबरें हैं क्योंकि काफी समय से वे किसी सौलिड रोल में नजर नहीं आई थीं. रौकस्टार को दर्शको द्वारा काफी सराहा गया था.

यही नहीं, दूसरी और खबरें आ रही हैं कि नरगिस संजय दत्त के साथ उनकी अगली फिल्म Torbaaz में लीड रोल में नजर आ सकती हैं. फिल्म में वे एनजीओ वर्कर का किरदार निभा सकती हैं. फिल्म में नरगिस एनजीओ वर्कर आएशा के किरदार में नजर आएंगी जो अफगानिस्तान में रिफ्यूजी बच्चों की देखभाल करती है.

फिल्म को गिरीश मलिक डायरेक्ट करेंगे, जिन्होंने इससे पहले 2014 में ‘जल’ बनाई थी. उनकी इस फिल्म ने स्पेशल इफेक्ट्स के लिए नैशनल फिल्म अवौर्ड जीता था. बताया जा रहा है कि ‘तोरबाज’ पर गिरीश पिछले तीन साल से काम कर रहे हैं. फिल्म के को-प्रड्यूसर राहुल मित्रा बताते हैं, ‘नरगिस फिल्म में फीमेल लीड का किरदार निभा रही हैं. इसके लिए वह लौस ऐंजिलिस में पश्तो और डारी लैंग्वेज क्लासेज भी ले रही हैं. फिल्म में उन्हें दोनों भाषाओं में बात करनी होगी.’