सरस सलिल विशेष

रणबीर कपूर एक बार फिर से अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में हैं. आपको बता दें कि इन दिनों इंटरनेट पर रणबीर के साथ माहिरा की कुछ तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं, जिसमें दोनों साथ-साथ सिगरेट पीते नजर आ रहे हैं. इन तस्वीरों को देखकर फिर से एक बार ये कयास लगने शुरू हो गए हैं कि रणबीर और माहिरा के बीच कुछ तो है.

बताया जा रहा है कि ये फोटो न्यूयार्क की हैं, जहां दोनों एक दूसरे के साथ समय बिताते नजर आ रहे हैं. एक तरफ रणबीर इस तस्वीर में संजय दत्त वाले लुक में ही नजर आ रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ माहिरा ने सफेद रंग की बैकलेस शार्ट ड्रेस पहन रखी है, जिसमें वो काफी स्टनिंग लग रही हैं. खास बात ये है कि इस बैकलेस ड्रेस में उनकी पीठ पर लव बाइट जैसा निशान भी दिखाई दे रहा है.

बताते चलें कि जुलाई महीने में रणबीर कपूर संजय दत्त पर बनने वाली बायोपिक की शूटिंग के सिलसिले में न्यूयार्क पहुंचे थे. उस समय माहिरा भी अपने किसी प्रोजेक्ट के सिलसिले में वहीं पर थीं. कहा जा रहा है कि ये तस्वीरें उसी दौरान ली गई थीं.

इससे पहले मार्च 2017 में ग्लोबल टीजर प्राइज के दौरान रणबीर और माहिरा दोनों साथ दिखे थे. तभी से उनकी डेटिंग की खबरें आनी शुरू हो गयी थीं. इस अवार्ड में न सिर्फ दोनों साथ-साथ दिखे थे बल्कि रेड कार्पेट पर एक-दूसरे के साथ पोज देते भी नजर आए थे. दोनों के बीच की केमिस्ट्री को देखकर उसी वक्त से कहा जा रहा है कि दोनों रिलेशनशिप में हैं.

हालांकि दोनों ने ही कहा था कि वो सिंगल हैं और खुश हैं. रणबीर के साथ रिलेशन को लेकर माहिरा ने भी सफाई दी थी कि वो सिर्फ काम के सिलसिले में साथ थे. इसके पीछे कोई और वजह नहीं है.

माहिरा खान का साल 2015 में तलाक हो गया था. उनका एक बेटा है. उन्होंने साल 2011 में ‘बोल’ फिल्म से डेब्यू किया था. पाकिस्तानी टेली शो हमसफर से उन्हें काफी पहचान मिली थी. इसके बाद रईस फिल्म से उन्होंने बौलीवुड डेब्यू किया.

वहीं रणबीर दीपिका पादुकोण और कटरीना कैफ के साथ रिलेशनशिप को लेकर काफी चर्चा में रह चुके हैं. इन दिनों वह संजय दत्त की बायोपिक फिल्म की तैयारी कर रहे हैं.

रईस के प्रमोशन में शामिल नहीं हो सकी थीं माहिरा खान

बता दें कि उरी में होने वाले आतंकी हमले का असर बौलीवुड पर भी पड़ा था. इस हमले में 19 जवानों के शहीद होने की खबर आई थी, जिसके बाद से बौलीवुड में पाकिस्तानी कलाकारों को बैन करने की मांग तेज हो गई थी. जिसके चलते माहिरा खान और फवाद खान जैसे कलाकारों के लिए काफी मुश्किलें पैदा हुई थी. उसी दौरान माहिरा की फिल्म रईस का प्रमोशन चल रहा था, मगर वह इसमें शामिल नहीं हो सकीं. वहीं फवाद खान को अपनी फिल्म ऐ दिल है मुश्किल की रिलीज से पहले ही पाकिस्तान लौटना पड़ा था.