सरस सलिल विशेष

करिश्मा शर्मा बौलीवुड की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस बनकर उभरी हैं. वह इनदिनों वेबसीरीज रागिनी एमएमएस 2 को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. इस वेबसीरीज में फिल्माएं गये उनके हौट सीन ने फिल्म इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया है. इसके अलावा उनके बयान भी इतने बोल्ड होते हैं जिसे पढ़कर हर कोई चौंक जाता है. पर इस बार हद तो तब हो गई जब करिश्मा ने सबके सामने यह ऐलान कर दिया कि अगर स्क्रिप्ट की डिमांड हुई तो उन्हें न्यूड होने में कोई दिक्‍कत नहीं है.

bollywood

अभी तक वेबसीरिज में करिश्मा ने कई सारे सेमी न्यूड सीन दिए हैं. इसके अलावा करिश्मा ने एक्ट्रेस साक्षी प्रधान के साथ लेस्बियन सेक्स सीन भी फिल्माया है. लेस्बियन सेक्स सीन के चलते एकता कपूर की वेबसीरीज के साथ ही साथ करिश्मा शर्मा की भी काफी चर्चा हो रही है.

bollywood

हाल ही में करिश्मा ने अपने एक इन्टरव्यू के दौरान बताया कि ‘हमने ये सीन बहुत अच्छे से किया है. साक्षी और मुझे ये सीन करने में जरा भी दिक्कत नहीं हुई. ये सीन फिल्म की स्क्रिप्ट के लिए जरूरी था.

bollywood

इस सीन को कैसे शूट किया गया इस बारे में भी करिश्मा ने काफी कुछ बताया. करिश्मा ने कहा, ‘जब ये सीन शूट हुआ तो डायरेक्टर केन घोष के अलावा सिर्फ दो लोग वहां मौजूद थे. ये सीन मेरी मां ने भी देखा है. उन्हें इसमें कोई परेशानी नहीं हुई. आज कल के सिनेमा में ये सब बेहद ही नार्मल हो गया है. इसलिए उन्हें भी कोई दिक्कत नहीं हुई.’

bollywood

करिश्मा ने यह भी बताया कि जब पहली बार लेस्बियन सेक्स सीन के बारे में बताया गया था तो उन्हें ये सब काफी फनी लगा था. लेकिन बाद में उन्हें एहसास हुआ कि ये सिर्फ उनका काम है. बता दें कि इस हौरर वेब सीरीज के क्लाइमेक्स को शूट करने में काफी लंबा समय लगा.

bollywood

फिल्म के डायरेक्टर केन घोष ने खुलासा किया, ‘हमने इस दृश्य को शूट करने से पहले एक वर्कशाप आयोजित किया था. इस वर्कशाप में ऐसे सीन को शूट करने के लिए विस्तार से चर्चा की गई. इसके साथ ही हम सेट के सारे दरवाजे बंद कर चुके थे.’

bollywood

‘यहां कोई प्रवेश नहीं कर सकता था और न ही सीन खत्म होने से पहले कोई भी बाहर जा सकता था. क्रू भी सारा फीमेल था. ‘ रागिनी MMS रिटर्न्स के बाद अब केन घोष एकता कपूर की एक और वेब सीरिज ‘हक से’ का निर्देशन कर रहे हैं. जिसमें राजीव खंडेलवाल और सुरवीन चावला लीड रोल में हैं.