अक्सर युवकों को ट्रेंडी हेयरस्टाइल्स बनाने का बेहद शौंक होता है. ज्यादातर लोग किसी ना किसी बौलीवुड एक्टर्स को कौपी कर उनकी तहर हेयरस्टाइल्स बनवाते रहते हैं. तो अगर आपको भी है नए नए हेयरस्टाइल्स रखने का क्रेज को हम आपके लिए ले कर आए हैं ऐसे फैशनेबर हेयरस्टाइल्स जिसे ट्राय कर आप किसी को भी इम्प्रेस कर सकते हैं.

अनिल कपूर का न्यू लुक

अनिल कपूर ने अपने हेयरस्टाइल को काफी ट्रेंडी बना दिया है. अनिल कपूर ने अपने बालों को दोनों साइड से बिलकुल छोटा कर दिया है, जबकि शेष बालों को एक नया लुक दिया है. यह शेप भी युवाओं में काफी प्रचलित हो रहा है.

ये भी पढ़ें- फेस्टिव सीजन के लिए परफेक्ट हैं इन एक्टर्स के ये इंडो वेस्टर्न लुक, देखें फोटोज

स्पाइक्स कट

युवाओं में स्पाइक कट का फैशन हाइट पर है. इस से बालों के साथ चेहरे का लुक भी पूरी तरह से चेंज हो जाता है, जिस से युवा ग्लैमरस और बिंदास दिखने लगते हैं.

अंडरकट

जैसे कि इस के नाम से पता चलता है कि इस हेयरकट में आगे से बड़े और लैफ्ट ऐंड राइट दोनों साइड से न के बराबर बाल रखना ही अंडरकट है. इस हेयरकट को युवक ही पसंद नहीं करते बल्कि युवतियां भी इस कट वाले युवकों को स्टाइलिश मानती हैं.

ये भी पढ़ें- DIWALI 2019: फेस्टिव सीजन के लिए परफेक्ट है शाहरुख खान के ये लुक्स

गजनी कट

आमिर खान का गजनी हेयरकट लोगों में ऐसा छाया कि इतने सालों बाद आज भी वह युवाओं में काफी लोकप्रिय है. जिम जाने वाले अधिकांश युवा बहुत छोटे बाल रखते हैं.

स्ट्रेट हेयरकट

ऐसा नहीं है कि सिल्की हेयर के लिए युवतियां ही मशहूर हैं, युवकों के बाल भी सिल्की होते हैं. ऐसे में वे अपने बालों को शोल्डर लैंथ स्टेट हेयरकट देते हैं. इस में वे बालों को खुला रखने के साथसाथ पोनीटेल भी बांधते हैं. यह भी फैशन में है.

ये भी पढ़ें- इस दिवाली ट्राय करें कार्तिक के ये स्टाइलिश कुर्ते और लूट लें महफिल

कर्ली हेयर

जिन युवकों के बाल कर्ली हैं वे अकसर इस हेयरस्टाइल को फौलो करते हैं. वैसे बालों को कर्ली कराया भी जा सकता है, लेकिन युवक ऐसा कम ही करते हैं. ऐसे बालों वाले युवा कर्ली मोप टौप स्टाइल में कटिंग करवाते हैं

हेयर टैटू

हेयर टैटूइंग वैसे तो चलन में बहुत है लेकिन इन दिनों अस्थायी स्टिकर काफी पसंद किए जा रहे हैं. बालों के लिए यह नुकसानदायक भी नहीं होता, क्योंकि इसे पानी लगा कर चिपकाया जाता है. इसे हटाना भी बहुत आसान है. यह स्टाइल बहुत लोकप्रिय हो रहा है.

ये भी पढ़ें- फेस्टिवल से लेकर कौलेज तक ट्राय करें रित्विक के ये 4 लुक्स

Tags:
COMMENT