सुपरहिट तेलुगू फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ की औफिशियल हिंदी रीमेक कबीर सिंह ने बौक्स ऑफिस पर धमाल मचाया हुआ है. फिल्म कबीर सिंह के सिनेमा घरों में रिलीज होने के बाद से ही लोग फिल्म के अभिनेता व अभिनेत्रियों की एक्टिंग के साथ-साथ उनके लुक की भी खूब चर्चा कर रहे हैं. जहां एक तरफ लोग शाहिद कपूर की एक्टिंग की तारीफ करते नजर आ रहे है वहीं दूसरी तरफ उनका लुक भी लोगों को खासा पसंद आ रहा है. सोशल मीडिया पर बच्चों से लेकर यंग बौयज तक ‘कबीर सिंह’ के लुक को कौपी करते नजर आ रहे हैं. अगर आप भी ‘कबीर सिंह’ जैसा लुक चाहते हैं तो फौलो करें यह कुछ आसान टिप्स:-

  1. कबीर सिंह का बिना बियर्ड वाला लुक

अगर आप कबीर सिंह का बिना बियर्ड वाल लुक पसंद करते हैं तो इसके लिए आपको बौडी बनाने की जरूरत नहीं पड़ेगी. यदि आप स्लिम और फिट हैं तो आप पर यह लुक बहुत अच्छा लगेगा.

• इस लुक के लिए आपके बाल ज्यादा लंबे न हों. यदि आप बियर्ड ट्रिम करने के लिए ट्रिमर का इस्तेमाल करते हैं तो बियर्ड का साइज़ तीन ही रखें.
• मूवी में शाहिद बहुत ही सिंपल कपड़ों में नजर आए हैं. इस लुक के लिए शाहिद कपूर कभी डैनिम में नजर आए तो कभी प्लैन शर्ट में. इसलिए आपको बहुत ज्यादा महंगे या स्टाइलिश कपड़े खरीदने की जरूरत नहीं है. आप कोई भी डार्क प्लैन शर्ट और ट्राउजर पहन कर इस लुक को पूरा कर सकते हैं
• इस लुक की खास बात यह है कि इस लुक को जहां कामकाजी लोग ऑफिस में पहन सकते हैं, वहीं कालेज के स्टूडेंट भी इसे पहन कर तारीफ बटोर सकते हैं.

2. कबीर सिंह का बियर्ड लुक

‘कबीर सिंह’ का बियर्ड लुक सोशल मीडिया पर काफी चर्चे हो रहे हैं. युवा इस लुक को काफी पसंद कर रहे हैं. इस लुक के लिए जरूरी नहीं कि शाहिद कपूर कपूर की तरह आपका भी सिक्स पैक हो. लेकिन हां, अगर आपकी बौडी परफेक्ट शेप में है तो यह लुक आप पर बहुत अच्छा लगेगा.

 

View this post on Instagram

 

One word for Both @shahidkapoor @kiaraaliaadvani #modelingicon #kabirsingh

A post shared by Modeling Icon ™️ (@modelingicon) on

• इस लुक के लिए आपके बाल गर्दन से थोड़े ऊपर तक होने चाहिए, न ज्यादा छोटे न ज्यादा बड़े.
• बालों को सेट करने के लिए आप हैयरड्राइर और हैयर जैल का इस्तेमाल कर सकते हैं.

• बियर्ड यानी आपकी दाढ़ी की ग्रोथ ज्यादा होनी चाहिए, जिसे आप ट्रिमर की मदद से पर्फेक्ट शेप दे सकते हैं.

• इस लुक में शाहिद ज्यादातर टी-शर्ट में दिखे है. शाहिद कपूर ने फिल्म में फुल स्लीव टी-शर्ट पहना हुआ है जिस का नेक डिज़ाइन बटन वाला है. आप चाहें तो शर्ट भी पहन सकते हैं लेकिन शर्ट आपकी बौडी की फिटिंग का हो तो ज्यादा बेहतर लगेगा.

• इस लुक को पूरा करने के लिए आप शाहिद यानी ‘कबीर सिंह’ जैसा काला चश्मा लगाना न भूलें.

Tags:
COMMENT