बौलीवुड इंडस्ट्री के महानायक यानी अमिताभ बच्चन ने हाल ही में 11 अक्टूबर को अपना 77वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया था. बिग बी ने अब तक कई बौलीवुड फिल्में कर बहुत बड़ा मुकाम हासिल किया है. साल 1969 में फिल्म सात हिंदुस्तानी से अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत करने वाले बिग बी इस समय करोंडो दिलों की जान बन चुके हैं. 77 साल की उम्र में भी बिग बी ने अपने आपको इतने मैंटेन किया हुआ है जिसका कोई जवाब नहीं. इस उम्र में भी अपने लुक्स से आज भी वे किसी को भी चौंका सकते हैं फिर चाहे वे बच्चा हो या बड़ा. आज हम आपको दिखाएंगे बिग बी के कुछ ऐसे लुक्स जिसे देख कर आपका मन भी उनके लुक्स अपनाने का कर जाएगा.

बिग बी का फेस्टिव लुक…

बिग बी ने अपने फेस्टिव लुक में पिंक कलर की शेरवानी के साथ मैरून कलर का शेरवानी दुपट्टा पहना हुआ है. जिस तरह इस फोटो में बिग बी ऐसे लुक्स में रैंप पर चल रहे हैं, ये देख कर वे किसा मौडल से कम नहीं लग रहे. आप भी बिग बी का ये फेस्टिव लुक इस फेस्टिव सीजन में जरूर ट्राय करें.

ये भी पढ़ें- बिग बौस के इस विनर को अपने स्टाइल की वजह से मिल चुके हैं कई अवार्डस, देखें लुक्स

कुर्ता पयजामा लुक…

बिग बी के इस कुर्ते पयजामे के बारे में तो क्या ही कहना. इस उम्र में भी इतना डैशिंग दिखना कोई बिग बी से सीखे. इस लुक में बिग बी ने ब्लैक कलर के कुर्ते के साख व्हाइट कलर का पयजामा पहना हुआ है. इस लुक में चार चांद लाइनिंग दुपट्टा लगा रहा है जो बिग बी ने कुर्ते पयजामे के ऊपर कैरी किया हुआ है.

फैमिली फंक्शन लुक…

इस लुक में बिग बी व्हाइट कलर का कुर्ता पयजामा पहने काफी कूल नजर आ रहे हैं. इस व्हाइट कलर के कुर्ते पयजामे के ऊपर रेड कलर का बेस कोट पहना हुआ है जो इस लुक के साथ काफी सूट कर रहा है. बिग बी का ये लुक आप अपने किसी भी फैमिली फंक्शन में ट्राय कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें- फैशन के मामले में किसी से कम नहीं बिग बौस 13 के

फोर्मल लुक…

बिग बी ज्यादातर असल जिंदगी में फैंस के सामने फोर्मल लुक में दिखाई देते हैं. उनके फोर्मल लुक्स इतने इम्प्रेसिव होते हैं कि किसी का भी दिल उन पर आ जाए जैसे कि ये लुक. इस सिंपल एंड फोर्मल लुक में बिग बी ने व्हाइट कलर की शर्ट के ऊपर वायलेट कलर का ब्लेजर और साथ ही वायलेट कलर का ट्राउसर पहना हुआ है. आप ये लुक अपनी औफिस पार्टीज या किसी भी पार्टी में ट्राय कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें- फेस्टिवल स्पेशल: हर तरह की पार्टीज के लिए परफेक्ट

Tags:
COMMENT