मंगलवार, 2 जुलाई को बांग्लादेश के साथ हुए एक रोचक मुकाबले में भारतीय टीम ने शानदार जीत हासिल की. पहले तो बल्लेबाजी में रोहित शर्मा ने शतक ठोंक कर नया रिकौर्ड बनाया और बाद में जसप्रीत बुमरा की बूमरैंग गेंदबाजी ने विरोधी टीम पर ऐसा शिकंजा कसा कि उसे टूर्नामेंट से ही बाहर कर दिया.

विराट को भी मिली तारीफें...

इस सब में विराट कोहली की कप्तानी की भी जमकर तारीफ हुई कि मैदान के अलहदा आकार को देखते हुए उन्होंने 4 तेज गेंदबाज और एक स्पिनर को टीम में जगह दी थी. उन का यह फैसला गेंदबाजों ने सही साबित किया.

मैच की इन घटनाओं ने जीता दिल...

इस मैच में 2 और ऐसी घटनाएं हुई थीं जिन्होंने सब का दिल जीत लिया. एक तो तब जब रोहित शर्मा बल्लेबाजी कर रहे थे. अपनी धुआंधार बल्लेबाजी में उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ 5 छक्के जड़े थे. उन में एक छक्का स्टेडियम में मैच का लुत्फ ले रही एक भारतीय फैन मीना को जा लगा था. वैसे, ऐसा अक्सर हो जाता है पर जब मैच खत्म हुआ तो रोहित शर्मा उस महिला मीना से खासतौर पर मिलने गए थे. उन्होंने उन का हालचाल लिया और खेद भी प्रकट किया लेकिन साथ ही अपने आटोग्राफ वाली एक हैट भी उन्हें भेंट की. शायद उन्हें मजाकमजाक में समझा भी दिया कि आगे कोई गेंद आप के पास आए तो उसे लपक लेना.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 महीना)
USD2
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...