बंगाली ऐक्ट्रैस से सांसद बनीं नुसरत जहां नेता से अधिक बेपनाह खूबसूरती और अपने अलग अंदाज के लिए आजकल चर्चा में हैं.
टीएमसी सांसद नुसरत अब शादी के 2 महीनों बाद हनीमून पर हैं और उन का यह हनीमून अब चर्चा में है.
अभिनेत्री से नेता बनीं नुसरत जहां ने जब से राजनीति में कदम रखा है, तब से कठमुल्लों के निशाने पर रही हैं. राजनीति में पहले ही दिन अपने गेटअप और ड्रैस को ले कर कट्टरपंथियों के निशाने पर आ गईं और ट्रोल हुई थीं.

स्वर्ग जगहों से नहीं

इसी साल 19 जून को कोलकाता के जानेमाने बिजनैसमैन निखिल जैन से नुसरत जहां ने शादी की है. शादी के के 2 महीने बाद वे पति संग हनीमून मनाने निकली हैं.
इस हनीमून को यादगार बनाने के लिए उन्होंने अपनी कई खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं और शीर्षक दिया,’बेहतर हो कि आप का सिर बादलों में हो और आप को पता हो कि आप कहां हो. स्वर्ग जगहों से नहीं बल्कि खूबसूरत पलों, आपसी जुङाव और वक्त की चमक में मौजूद होते हैं.’

तसवीरें देख कर लगता है कि वे मालदीव्स में हनीमून मना रही हैं पर असल में वे कहां हैं यह नहीं पता चल पा रहा है.
हालांकि सोशल मीडिया पर हर किसी को नुसरत का यह अंदाज खूब पसंद आ रहा है. वे वेस्टर्न आउटफिट्स में नजर आ रही हैं और बेहद खूबसूरत दिख रही हैं.

फतवा जारी हो चुका है

शादी के बाद मांगटीका, साङी और मांग में सिंदूर लगाने की वजह से नुसरत पर फतवा भी जारी हो चुका है. कट्टरपंथी लोगों ने नुसरत की आलोचना करते हुए उन्हें धर्म विरोधी बताया है. हालांकि नुसरत जहां ने ऐसे लोगों को अपने अंदाज में जवाब भी दिया है.

वेस्टर्न आउटफिट्स और शानदार गेटअप में नुसरत जहां ने यह संदेश दिया है कि नेता बनने के लिए झूठा आवरण ओढने की कोई जरूरत नहीं है. अपने खुद के अंदाज में रहते हुए भी लोगों का दिल जीता जा सकता है.
नुसरत मानती हैं कि किसी नेता अथवा सांसद की पहचान उस के लिबास से नहीं जनता का काम कर के होती है और जिसे वह बखूबी कर रही हैं. ऐसे चंद लोग जो जातिमजहब के नाम से समाज को बांटने की कोशिश करते हैं उस की कोई फिक्र करने की जरूरत नहीं करनी चाहिए.
सच कहा, बात में तो दम है.

Edited by- Neelesh singh sisodia

Tags:
COMMENT